केजरीवाल के बाद अब झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास पर उछाले गए जूते-चप्पल

0

झारखंड में खरसावां के शहीद स्थल पर रविवार को आयोजित शहीद दिवस समारोह में शहीदों को श्रद्धांजलि देने आए मुख्यमंत्री रघुवर दास को आदिवासी समुदाय के लोगों का आक्रोश झेलना पड़ा। कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री पर जूते फेंके गए और काले झंडे दिखाए गए।

 

मुख्यमंत्री के आने की सूचना मिलते ही आदिवासी संगठन के लोग उग्र हो गए और शहीद स्थल पर ही प्रदर्शन करते हुए मुख्यमंत्री वापस जाओ, रघुवर सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।

मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक, कार्यक्रम से श्रद्धांजलि देने के बाद दास जब जाने लगे। तब लोगों ने उन पर जूतों की बौछार कर दी। कई जूते उनकी तरफ उछाले गए लेकिन इनमें से कोई उन्हें नहीं लगा।

बाद में मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘यह पूर्व नियोजित प्रदर्शन था। यह खराब और घटिया राजनीति की मिसाल है। मैं घटना की निंदा करता हूं।’

आपको बता दे कि  रविवार को एक आदमी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जूते से हमला करने का प्रयास किया, लेकिन यह हमला चूक गया। जूता हरियाणा के रोहतक में आम आदमी पार्टी की रैली में अरविंद केजरीवाल पर फैंका गया। जब केजरीवाल नोटबंदी के खिलाफ तिजौरी तोड़ भांडा फोड़ रैली को संबोधित कर कर रहे थे तब ये घटना हुई।

रिर्पोट के अनुसार, वो आदमी मीडिया सेक्शन के दूसरी तरफ बैठा हुआ था। जिसकी पहचान विवेक कुमार के रूप में की गई है। इसके बाद केजरीवाल समर्थकों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। केजरीवाल समर्थकों ने उस युवक को वहीं रोक लिया और पिटाई कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here