महिला यूजर ने राघव से चड्ढा पूछा- ‘क्या आप मुझसे शादी करेंगे?’, AAP नेता का जवाब सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

0

दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) के युवा नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता राघव चड्ढा का एक ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, हाल ही में एक लड़की ने ट्विटर के जरीए उन्हें शादी का प्रस्ताव दिया। इस पर AAP नेता राघव चड्ढा ने उन्हें रोचक जवाब दिया, जिसकी हर कोई चर्चा कर रहा है।

शादी
फाइल फोटो: राघव चड्ढा

दरअसल, कीर्ति ठाकुर नाम की एक यूजर ने राघव चड्ढा को टैग करते उनसे पूछा, ‘क्या आप मुझसे शादी करेंगे रघु?’ इस पर राघव ने जो जवाब दिया, वो ट्विटर यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। राघव चड्ढा ने कीर्ति ठाकुर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “सॉरी, कीर्ति, अर्थव्यवस्था की स्थिति को देखते हुए शादी करने का ये बुरा समय है। अच्छे दिन आने के आने के बाद इस पर फिर से बात करते हैं।”

23 अगस्त को पोस्ट गया राघव चड्ढा का यह ट्वीट अब खूब वायरल रहा है। वहीं, उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

बता दे कि, ये कोई पहला मौका नहीं था जब राघव चड्ढा को ऐसे सवालों का सामना करना पड़ा था। इससे पहले भी कई मौकों पर लड़कियों ने उनको शादी के प्रस्ताव तरह-तरह से भेजे हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान राघव चड्ढा को शादी के कई प्रस्ताव आए थे। लड़कियां उनको टि्वटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम और ईमेल करके शादी के बारे में पूछती रहती थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here