दिल्ली विवि की महिला प्रोफेसर के साथ मारपीट, फेसबुक पर बताई आपबीती

0

बैग छीनने वाले एक व्यक्ति ने दिल्ली विश्वविद्यालय की एक प्रोफेसर पर हमला किया और विरोध करने पर उन्हें सड़क पर घसीटा। यह घटना दिनदहाड़े हुई और आसपास के लोग चुपचाप सब कुछ देखते रहे।

दिल्ली विश्वविद्यालय

दिल्ली पुलिस ने तीन जनवरी को पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में हुई इस घटना के सिलसिले में एक प्राथमिकी दर्ज की है लेकिन अब तक आरोपी पकड़ा नहीं गया है। पीड़ित ने फेसबुक पर इस घटना के बारे में बताया और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

फेसबुक पोस्ट में उन्होंने कहा है, “मैं मयूर विहार फेज-3 के पास विज ऑटो सेंटर (पीबी) पेट्रोल पंप पर थी। जैसे ही मैं कार में घुसी, हुड वाले कपड़े पहने एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से गलत दिशा से आया और उसने मेरा बैग खींचा। मैंने बैग नहीं छोड़ा और वह व्यक्ति बाइक से गिर गया।”

आगे उन्होंने लिखा है, “फिर हमलावर ने मुझे अपशब्द कहे और मैंने उसका हुड निकालने की कोशिश की। तब उसने मुझे कहा कि मैं उसे पहचान लूं क्योंकि वह मुझसे हिसाबचुकता करेगा।

भाषा की खबर के अनुसार, फिर उसने घूंसे मारे। आसपास के लोग देखते रहे. ऐसा लग रहा था कि हमलावर मेरे साथ जो कुछ कर रहा था उसमें इन सब की मौन सहमति थी।” इस फेसबुक पोस्ट के वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने उसी दिन प्राथमिकी दर्ज की थी और आरोपी की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here