बिकनी फोटो पर ट्रोल करने वालो को अभिनेत्री राधिका आप्टे ने दिया करार जवाब

0

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ में सभी को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे को हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की थी। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। लेकिन अब एक एक इंटरव्यू में अभिनेत्री राधिका आप्टे ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है।

राधिका आप्टे

दरअसल, कुछ दिनो पहले राधिका आप्टे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है, हालांकि कुछ लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। तस्वीर में राधिका समंदर किनारे बिकीनी पहने और हाथ में बियर का ग्लास पकड़े दिख रही हैं। साथ ही उनके बगल में उनका दोस्त भी नजर आ रहा है। राधिका ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, शटैक के साथ होलीडे, टाइमऑफ, गोवा, समुद्र, दोस्त।

#holiDay #timeoff #goa #sea #sunset #friends @marc_t_richardson #afteraswim

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

राधिका आप्टे द्वारा शेयर की गई बिकनी तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस कमेंट में नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोगों ने फोटो पर कमेंट करते हुए कहा था कि, पैडमैन देख लो और ये देख लो। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा था कि, गोवा का फोटो है, कोई इंडियन नहीं दिखता है वहां। वहीं एक और ट्रोलर ने लिखा मैडम आप लोगों को टीनएजर्स भी फॉलो करते हैं इसलिए कम से कम उनका तो खयाल रखें।

अभिनेत्री राधिका आप्टे ने DNA को दिए इंटरव्यू में कहा कि, ‘मैं एक बीच पर थी और समंदर किनारे मैं साड़ी पहनकर तो जाऊंगी नहीं। क्या लोग मुझसे इस बात की उम्मीद करते हैं कि मैं बीच पर साड़ी पहनकर जाऊं। वैसे, भी किसी के कुछ कहने से मैं क्यों ट्रोल होने लगी।’ वहीं, जब राधिका ने सवाल किया गया कि इस परिस्थिति को कैसे हैंडल करना चाहिए, तो राधिका ने कहा, ‘मुझे नहीं पता, मैं उनके साथ कोई डील नहीं करना चाहती।’

बता दें कि, हाल ही में राधिका की फिल्म पैडमैन रिलीज हुई है फिल्म में दर्शक राधिका के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं, साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर रही है। राधिका ने अक्षय कुमार की पत्‍नी का किरदार निभाया था, फिल्‍म में उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया था।

Sunset with this bird #sunset #sea #soundoftheoceanwaves

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here