एक बार फिर विवादों में आईं राधे मां, अब पूजा के तरीके से मचा बवाल, देखिए वीडियो

0
>

राधे मां एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। इस बार वह जूते पहनने, पॉलिथीन की थैली से दूध चढ़ाने और जूता पहनकर घाट आने को लेकर विवादों में फंस गई।

दरअसल एक शख्स ने राधे मां के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि उन्होंने जूते पहनकर हर की पौड़ी में पूजा की। यह शिकायत एक वकील ने की है।

Also Read:  मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसा: रेलवे ने माना, पटरी पर चल रहा था मरम्मत का काम

इससे पहले राधे मां के जूते पहनकर गंगा पूजन करने से नाराज हरिद्वार के तीर्थ पुरोहितों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल कर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। तीर्थ पुरोहित उज्जवल पंडित जी के मुताबिक उन्होंने हर की पौड़ी पर जूते पहने कर गंगा पूजा की और वहां अश्लील नृत्य किया।

Also Read:  Radhe Maa approached by Bigg Boss for ninth season?

खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां पहले भी विवादों में घिर चुकी हैं। राधे मां के ही बेहद करीबी रहे कारोबारी मनमोहन गुप्ता ने ही हाल ही में उनके खिलाफ मुंबई के बोरीवली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।इसके अलावा ‘एमएम मिठाईवाला’ के मालिक मनमोहन गुप्ता ने राधे मां पर बेटे को भड़काकर बंगला हड़पने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया था।

Also Read:  वसुंधरा सरकार के IAS अधिकारी ने महिला और बच्चों का निजी ब्योरा किया सार्वजनिक, दिग्विजय सिंह ने गृह मंत्रालय से की पीड़ित परिवार की सुरक्षा की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here