राबड़ी देवी ने पीएम मोदी को बताया ‘सबसे झूठा आदमी’, लालू यादव ने भी भोजपुरी में ट्वीट कर साधा निशाना

0

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी व बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सोमवार (8 अप्रैल) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘सबसे बड़ा झूठा आदमी’ करार दिया। वहीं, लालू प्रसाद यादव ने भी भोजपुरी में ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

राबड़ी देवी

राबड़ी देवी ने पीएम मोदी को सबसे बड़ा झूठा आदमी बताते हुए अपने अंदाज में ट्वीट कर लिखा, “तीनों लोक, चारों युगों और समूचे ब्रह्मांड में अगर कोई सबसे झूठा आदमी है तो वह हैं-नरेंद्र मोदी। पूरे दिन बकबक-बड़बड़-गड़बड़। काम के कौनो बात नइखे।” वहीं, राबड़ी देवी के इस ट्वीट पर पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद ने भी भोजपुरी में ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा।

भोजपुरी में किए गए ट्वीट में लालू प्रसाद यादव ने कहा कि इन लोगों को दिनभर कोई काम नहीं है। ये अपने पांच साल का हिसाब नहीं देते बल्कि दूसरों से हिसाब मांगते हैं। ये दिन भर दूसरों को फंसाने और गाली देने में माहिर हैं। इसे ऐसे गड्ढे में आपलोग फेंक दें कि दोबारा दिखाई न पड़े।

लालू यादव ने ट्वीट कर कहा, “ई लोगन के दिन भर कौनो काम नइखे। आपन 5 साल के हिसाब नइखे देत, बाकी दोसरा के हिसाब मांगता! ई दिन भर दोसरा के फँसाबे अवरू गारी देवे में माहिर बा। एकरा के अइसन गडहा में रऊआ सब फेंक दी ताकि दोबारा देखाई ना पड़े।”

बता दें कि, बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्‍वी यादव और उनके पिता राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ट्वीट के जरिए अक्‍सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी और नीतीश कुमार पर निशाना साधते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here