बीजेपी सांसद परेश रावल के ट्वीट पर राबड़ी देवी ने किया जोरदार पलटवार, बोलीं- “तुम रील ही नहीं रीयल लाइफ में भी जोकर हो”

0

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की नेता और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद परेश रावल के एक ट्वीट पर गुरुवार को जोरदार पलटवार किया है। राबड़ी देवी ने परेश रावल पर तंज कसते हुए कहा कि, “तुम रील ही नहीं रीयल लाइफ़ में भी जोकर हो।”

परेश रावल

दरअसल बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बुधवार (1 मई) को ट्वीट कर लिखा, “मोदी कल लीची के शहर मुज़फ़्फ़रपुर आए थे लोगों ने उनके आम खाने के तरीक़े के बाद पूछा कि लीची कैसे खाते है? काटकर, चूसकर या वाश-बेसिन पर खड़ा होकर? पीएम ने जवाब ही नहीं दिया क्योंकि पूछने वाला कोई हीरो-हिरोइन नहीं था? जवाब नहीं सूझा क्योंकि सवाल पूर्व निर्धारित और नियोजित नहीं था।”

राबड़ी देवी के इस ट्वीट पर तंज सकते हुए बॉलीवुड अभिनेता व बीजेपी सांसद परेश रावल ने लिखा, “पर चारा तो कही भी कैसे भी खा सकते है।” रावल के इस ट्वीट पर राबड़ी ने भी जोरदार पलटवार किया।

राबड़ी देवी ने पलटवार करते हुए लिखा, “5 साल एक्टिंग बहुत हो गयी अब मुद्दे की बतियाई। तुम रील ही नहीं रीयल लाइफ़ में भी जोकर हो। चारा तो कहीं भी, कैसे भी..यानि खड़े होकर, बैठकर या चलते-फिरते भी खाया जा सकता लेकिन तुम्हारे गुजराती चाचा राफ़ेल को कब, कैसे, कहाँ और क्यों चबा गए? लोहा वो भी बम समेत चबा गए। गज़ब गुजराती है।”

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार (30 अप्रैल) को बिहार के मुजफ्फरपुर में एक रैली को संबोधित किया था, इस दौरान पीएम ने विरोधी दलों पर जमकर निशाना साधा और उसे महामिलावटी गठबंधन करार दिया। पीएम की इस रैली के बाद राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री पर जोरादर हमला बोला था।

राबड़ी देवी ने ट्वीट कर लिखा था कि, “मोदी आज मुज़फ़्फ़रपुर में थे। मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह बलात्कार कांड सबको याद होगा जहाँ सत्ता संरक्षण में 34 नादान बच्चियों के साथ जनबलात्कार किया गया। बलात्कारी नीतीश और मोदी के मंत्री और नेता थे। लेकिन 1 साल से मोदी ने इस घिनौने और जघन्य कांड पर एकबार भी मुँह खोल निंदा नहीं करी।”

उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा था, “मोदी और नीतीश तो बलात्कारियों के संरक्षक है। नीतीश पर इस कांड की CBI जाँच भी चल रही है। इन्हें बचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद CBI जाँच अधिकारी को रातों-रात बदला गया।और यहाँ आकर यह फ़र्ज़ी आदमी प्रवचन दे रहा है। कुछ शर्म बची है कि नहीं। आजतक मोदी इस कांड पर नहीं बोला।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here