‘ड्रीम गर्ल’ के डायरेक्टर ने स्वरा भास्कर पर किया भद्दा कमेंट, अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब तो मांगी माफी

0

अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। अक्सर अपने बयान व ट्वीट के कारण विवादों में रहने वाली स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं, लेकिन अपने जवाब के जरिए ट्रोलर को जवाब देने में भी वो कोई कसर नहीं छोड़तीं। ऐसा ही एक बार फिर से देखने को मिला है, जब हाल ही में फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने स्वरा भास्कर का सोशल मीडिया पर मजाक बनाया।

ड्रीम गर्ल
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के डायरेक्टर राज शांडिल्य ने कहा कि स्वरा भास्कर से ज्यादा तो दैनिक भास्कर बिकता है। उनकी इस टिप्पणी पर स्वरा भास्कर ने राज शांडिल्य को करारा जवाब दिया, जिसके बाद उन्होंने अपने कमेंट के लिए अभिनेत्री से मांफी भी मांगी। राज शांडिल्य ने अपने पोस्ट में लिखा था, “सस्ती चीजों पे ध्यान न दें, “स्वरा भास्कर” से महंगा “दैनिक भास्कर” बिकता है….।”

इस पर स्वरा भास्कर उन्हें करारा जवाब देते हुए लिखा, “अगली बार रोल ऑफर करने और आपकी फ़िल्म के ट्रेलर को शेयर करने की रिक्वेस्ट वाले मैसेज भेजने के पहले आप भी ‘सस्ती हरकतों’ के बारे में थोड़ा सोच लेना!:) गुड लक राज शांडिल्य सर।”

स्वरा भास्कर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसके साथ ही राज शांडिल्य ने स्वरा भास्कर से माफी भी मांगी। उन्होंने स्वरा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “मेरी बात से यदि आपको ठीक नहीं लगी तो दिल से माफ़ी लेकिन एक गुज़ारिश आपसे भी है की आप भी किसी के बारे में कुछ बोलने से पहले सोचा करें चाहे वो देश हो लोग हों या फिर कोई व्यक्ति विशेष… रही बात मेरी तो अगली बार रोल ऑफर ज़रूर करूँगा क्यूंकि मुझे आपके एक्टर होने पे कोई आपत्ति नहीं…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here