पीएम मोदी के कार्यक्रम ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ पर विपक्ष ने उठाए सवाल, सुरेजवाला बोले- कांग्रेस ने CWC बैठक व रैली रद्द की पर मोदी जी वीडियो कांफ्रेसिंग का रिकॉर्ड बनाने को बेचैन

0

भारत पाकिस्तान तनाव के बीच पीएम मोदी आज ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम करने जा रहे हैं। बता दें कि आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) तरह-तरह के अभियानों को चलाकर जनता को अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयास कर रही है। पीएम मोदी के इस कार्यक्रम पर विपक्ष ने सवाल उठा दिए हैं।

मोदी

प्रधानमंत्री वालंटियर और अन्य विशिष्ट नागरिकों से वीडियो काफ्रेसिंग के माध्यम से आज महासंवाद करेंगे। यह संवाद एक चर्चा के रूप में पार्टी के सभी 14,000 मंडलों, 986 जिलों एवं महानगरों पर आयोजित किया जा रहा है। बीजेपी की ओर से विश्व की सबसे बड़ी वीडियो कांफ्रेंस होने का दावा किया जा रहा है।

बीजेपी के प्रदेश मीडिया इंचार्ज मनीष दीक्षित की मानें तो मोदी यह महासंवाद नरेंद्र मोदी ऐप के जरिए करेंगे। नमो ऐप के अतिरिक्त इस कार्यक्रम का लाइव प्रसारण पार्टी के फेसबुक पेजों, ट्विटर हैंडलों, यूट्यूब चैनलों के साथ-साथ कई ऐप व प्लेयर आदि पर भी किया जाएगा।

लेकिन भारत-पाकिस्तान तनाव के बीच पीएम मोदी के इस कार्यक्रम पर विपक्ष ने सवाल उठा दिए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरेजवाला ने ट्वीट किया कि, “देश जाबांज़, विंग कमांडर अभिन्दन की अविलंब सुरक्षित वापसी को व्याकुल है और प्रधान सेवक सत्ता वापसी को। कांग्रेस ने आज होने वाली महत्वपूर्ण CWC बैठक व रैली को कैन्सल कर दिया। देश व सब दल सशस्त्र सेनाओं के साथ हैं। पर मोदी जी वीडियो कांफ्रेसिंग का रिकॉर्ड बनाने को बेचैन।”

बता दें कि आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के सबसे बड़े शिविर को भारतीय वायुसेना द्वारा तबाह किए जाने के एक दिन बाद पाकिस्तानी वायुसेना ने भारतीय नभक्षेत्र का उल्लंघन किया और सैन्य प्रतिष्ठानों को निशाना बनाने का असफल प्रयास किया। गौरतलब है कि बीते 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनातनी जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here