PWD घोटाला: ACB ने मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ दर्ज की तीन FIR

0

भ्रष्टाचार रोधी शाखा (एसीबी) ने दिल्ली की एक अदालत को शुक्रवार(2 जून) को सूचित किया कि उसने एक कथित पीडब्ल्यूडी घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य के खिलाफ दायर एक आपराधिक शिकायत पर तीन अलग अलग एफआईआर दर्ज की हैं।MCD Electionsशिकायतकर्ता राहुल शर्मा ने मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अभिलाष मल्होत्रा की अदालत को बताया कि दो अज्ञात मोटरसाइकिल चालकों ने हाल में उन पर गोलियां चलाईं, जिसके बाद अदालत ने एसीबी के सहायक आयुक्त को आदेश दिया कि वह शर्मा पर खतरे का आकलन करे।

अदालत को सूचित किया गया कि एसीबी ने आठ मई को स्वयं तीन एफआईआर दर्ज कीं। एसीबी ने अदालत ने कहा कि हालिया हमले के संबंध में दर्ज एफआईआर दर्शाती है कि शिकायतकर्ता की सुरक्षा को गंभीर खतरा है और उसने एसीबी को इस संबंध में आठ जून को एक स्थिति रिपोर्ट दायर करने का आदेश दिया।

रोड्स एंटी करप्शन आर्गेनाइजेशन के संस्थापक शर्मा ने दिल्ली में सड़कों एवं सीवर लाइनों के लिए अनुबंधों की मंजूरी देने में कथित अनियमितताओं को लेकर केजरीवाल, उनके साढ़ू सुरेंद्र बंसल जो एक निर्माण फर्म के मालिक थे और एक लोकसेवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश पुलिस को देने के संबंध में अदालत में याचिका दायर की। बता दें कि बंसल का निधन हो चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here