आप भी देखिए: क्यों वायरल हो रहा ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधू का ये फोटोशूट

0

रियो में भारत का नाम रोशन करने वाली और भारत के लिए सिल्वर मेडल जीतने वाली पीवी सिंधु ने हाल ही में ‘जस्ट फॉर वुमन’ मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया है।

इस फोटोशूट में काफी सुंदर दिख रही है। अभी तक आपने पीवी सिंधु को सिर्फ मैदान में खेलते ही देखा होगा लेकिन उनका फोटोशूट में दिखाया हुआ ग्लैमरस लुक वाकई में हैरान करने वाला है। आप भी देखिए पीवी सिंधु की फोटोशूट की खूबसूरत तस्वीरे।

Also Read:  नोटबंदी का एक साल: राहुल गांधी आज गुजरात में ‘काला दिवस’ प्रदर्शन में लेंगे हिस्सा

pv-sindhu

पीवी सिंधु का आत्मविश्वास उनके चेहरे पर साफ नजर आता है। 21 साल की सिंधु अपनी उपलब्धियों के लिए अपने कोच के साथ अपने परिवार को भी श्रेय देती हैं। वह बताती हैं कि किस तरह इस सफलता को हासिल करने के लिए उन्हें बहुत सारी चीजों का त्याग करना पड़ा।

Also Read:  "Dear Indian men, send some rakhis to Sakshi Malik since as wrestler she can protect you better than anyone else"

pv-sindhu-photoshoot

इस मैगजीन के लिए फोटोशूट के दौरान उन्होंने खुद से जुड़ी कुछ बातें भी शेयर कीं।  सिंधू ने बताया कि उन्होंने 8 साल की उम्र में बैडमिंटन खेलना शुरू कर दिया था। जब वो 10 साल की हुईं तो उन्होंने कोच पी. गोपीचंद से ट्रेनिंग लेना शुरू किया।

7_1476864213

ओलिंपिक तैयारियों को लेकर उन्होंने बताया कि, इस दौरान ना तो उनके पास मोबाइल रहता था और ना ही उन्हें जंक फूड खाने की आजादी थी।

Also Read:  Here's the full list of Khel Ratna, Dronacharya, Arjuna and Dhyan Chand awardees

22_1476864162
ओलिंपिक में सिल्वर मेडल जीतने को उन्होंने केवल शुरुआत बताया। उनके मुताबिक उनकी भूख और बड़ी है।
सिंधू ने पहले इस मैगजीन के कवर पेज पर टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा और स्टार शटलर साइना नेहवाल भी नजर आ चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here