हांगकांग ओपन के फाइनल में ताइवान की ताई जु यिंग से हारीं पीवी सिंधु

0

भारतीय शटलर पीवी सिंधु का हांगकांग ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप जीतने का सपना पूरा नहीं हो सका है। प्रतियोगिता के फाइनल में सिंधु को चीनी ताइपेई की ताई जु यिंग के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

ताईपे की ताई जु यिंग ने यह महत्‍वपूर्ण खिताबी मुकाबला 21-15, 21-17 से जीता और सिंधु को उपविजेता बनकर ही संतोष करना पड़ा।

Also Read:  चीन में खिताब के बाद पीवी सिंधू की नज़रें हांगकांग ओपन में अच्छे प्रदर्शन पर टिकी

पीवी सिंधु

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, रियो ओलिंपिक में भारत को सिल्वर पदक दिलाने वाली सिंधु ने शनिवार को सेमीफाइनल में चेयुंग नगान यी को 21-14, 21-16 से मात देते हुए फाइनल का टिकट कटाया था। यह मुकाबला 46 मिनट तक चला।

Also Read:  नहीं रुक रहा पुराने नोट मिलने का सिलसिला, कानपुर में 96 करोड़ रुपये के पुराने नोट बरामद, बिस्तर जैसे जमे थे पैसे

उधर, पुरुष वर्ग में राष्ट्रीय चैंपियन समीर वर्मा ने बड़ा उलटफेर करते हुए सेमीफाइनल में दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी यान ओ योर्गेनसन को सीधे गेम में हरा दिया और अपने पहले सुपर सीरीज फाइनल में प्रवेश किया।

Also Read:  BJD सांसद जय पांडा पर अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फेंके अंडे

22-वर्षीय समीर वर्मा ने डेनमार्क के योर्गेनसन पर 21-19, 24-22 से जीत दर्ज की. क्वालीफायर के तौर पर आए समीर अब फाइनल में स्थानीय प्रबल दावेदार एनजी का लोंग एंगस से भिड़ेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here