VIDEO: पंजाब पुलिस पर लगा सिख युवक का जबरन बाल-दाढ़ी काटने का आरोप, सीएम अमरिंदर सिंह ने दिए जांच के आदेश

0

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तरन तारन में एक पुलिसकर्मी द्वारा एक सिख व्यक्ति को बाल-दाढ़ी कटवाने के लिए मजबूर करने के मामले में डीजीपी को जांच का आदेश दिया है।

पंजाब

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा, ‘‘पंजाब पुलिस के महानिदेशक से इस घटना पर निजी रूप से गौर करने और इसकी जांच करने का आदेश पहले ही दे चुका हूं। दोषी को उचित सजा दी जाएगी।’’ सोशल मीडिया पर इस घटना के संबंध में एक वीडियो आने के बाद यह आदेश आया है।

तरन तारन जिले के एक अज्ञात ग्रामीण ने थाना प्रभारी पर मारने-पीटने और एक सिख व्यक्ति का जबरन बाल और दाढ़ी कटाने का आरोप लगाया है। ग्रामीण ने आरोप लगाया कि पीड़ित को झूठे मामले में फंसाने की धमकी भी दी गई। वायरल हो रहें इस वीडियो में युवक एक एसएचओ पर गाली देने, पिटाई करने और एक सिख व्यक्ति को उसके बाल और दाढ़ी काटने के लिए मजबूर करने का आरोप लगा रहा है।

ग्रामीण ने आरोप लगाया कि पीड़ित को झूठे मामले में फंसाने की धमकी भी दी गई। ग्रामीण ने वीडियो में यह भी आरोप लगाया कि एसएचओ ने अवैध खनन के खिलाफ आवाज उठाने पर ग्रामीणों को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here