पुणे में छोटे कपड़े पहनने पर कार से खींचकर लड़की की पिटाई

0

पुणे की एक कंपनी में एडर्वटाइजिंग एक्जिक्यूटिव 22 साल की एक लड़की को पाँच लोगो ने 1 मई को बाल पकड़ कर कार से घसीटते हुए बाहर निकालकर छोटे कपड़े पहनकर सुबह के पांच बजे लोगों के साथ नहीं घूमेगी की धमकी दी। लड़की पर हमला करने वाले पांच में से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। लड़की के मुताबिक पुणे की पुलिस एक हफ्ते तक इस मामले में एफआईआर दर्ज करने से इनकार करती रही। जब उसने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से संपर्क किया तब कहीं जाकर मामला दर्ज किया गया।
girl-thrashed-in-pune-mid-day_650x400_61462771564

Also Read:  अपने उपर लगे आरोपों पर तेजस्वी यादव ने कहा- जिस वक्‍त घोटाला हुआ, तब तो मेरी मूंछ भी नहीं आई थीं

एनडीटीवी इंडिया के मुताबिक लड़की ने बताया कि वो अपने दोस्तों के साथ थी और जब उनकी कार एक ट्रैफिक सिगनल पर रुकी तो आगे खड़ी एक कार में सवार पांच लोग उसे परेशान कर गालियां देने लगे।

Also Read:  मुरादनगर में स्कर्ट व जींस पहनने पर 4 युवतियों को बंधक बनाकर पीटा

उन्होंने अचानक से आकर लड़की की कार को घेर लिया। युवती ने कहा कि पलक झपकते ही उन लोगों ने खुली खिड़की में से हाथ डालकर उसके बाल पकड़ लिए और उसे घसीटकर बाहर निकाल लिया। इसके बाद उन लोगों ने उसके अपार्टमेंट के सामने ही सड़क पर उसे गालियां दीं और पिटाई भी की।

Also Read:  मेरे मंत्रालय का बजट कम नहीं हुआ : मेनका गांधी

लड़की के मुताबिक उन लोगों ने उससे कहा कि हम तुम्हारा घर जानते हैं, हम तुम्हें बाद में भी ढूंढ सकते हैं। जिससे हमारी शिकायत करनी हो कर लो, हमारे बड़े-बड़े संपर्क हैं, हमारा कुछ नहीं होगा।

(Photo: NDTV)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here