कोरोना लॉकडाउन: यूजर के बेतुके सवाल पर पुणे पुलिस ने शानदार जवाब देकर जीता लोगों का दिल, ट्वीट हुआ वायरल

0

कोरोना वायरस के संक्रमण में तेजी को देखते हुए केंद्र सरकार ने 21 दिनों के लिए देश लॉकडाउन का आदेश दिया था, जो 14 अप्रैल के खत्म हो रहा है। मगर संकट के इस हालात को देखत हुए लॉकडाउन का बढ़ाने पर चर्चा जारी है। बता दें कि, कोरोना वायरस से पूरे देश में सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र हुआ है। इस बीच, पुणे पुलिस ने ट्विटर पर एक यूजर के सवाल का जवाब देकर लोगों का दिल जीत लिया। पुणे पुलिस का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

पुणे पुलिस
फाइल फोटो

दरअसल, सुहास पाटिल नाम के शख्स ने पुणे पुलिस को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा, ‘अगर मैं बाहर निकला तो…?’ यूजर के इस ट्वीट पर पुणे पुलिस ने ऐसा जवाब दिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुणे पुलिस ने यूजर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘अगर हम आपको अंदर कर दें तो? अगर हम बिना बात के किसी को अंदर कर दें तो क्या सही होगा? तो फिर बिना बात के बाहर जाना कैसे सही है?’

पुणे पुलिस का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुणे पुलिस के इस शानदार जवाब की लोग जमकर तारीफ कर रहे है। बता दें कि, कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है और महाराष्ट्र सरकार ने इसे बढ़ाकर 30 अप्रैल तक कर दिया है।

बता दें कि, इससे पहले दिल्ली पुलिस ने भी एक ट्विटर यूजर को शानदार जवाब देकर लोगों की दिल जीता था। दरअसल, दीपक प्याल नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, ”सर मैं दो किलोमीटर के करीब अपने दोस्त के घर जा सकता हूं, किसी काम से?” यूजर के इस ट्वीट पर दिल्ली पुलिस ऐसा जवाब दिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दिल्ली पुलिस ने यूजर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, ”अगर सच्चे दोस्त हो तो घर पे रहो। वीडियो कॉल कर लो।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here