CAA Protest: पटना में प्रदर्शनकारियों ने रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर के साथ की धक्का-मुक्की, देखें वीडियो

0

राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) और नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर इन दिनों देश के कई राज्यों में जमकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है। उत्तर प्रदेश, गुजरात, दिल्‍ली, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, असम के साथ ही बिहार में भी इस पर जबरदस्त विरोध देखने को मिल रहा है।

पटना

राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) और नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ बिहार के मुख्‍य विपक्षी दल राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के द्वारा बुलाए गए बिहार बंद में आज पटना में उस वक्त अजीबो-गरीब स्थिति देखने को मिली जब प्रदर्शनकारी अर्नब गोस्वामी के चैनल रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर से भिड़ गए। बिहार बंद का कवरेज करने पहुंचे चैनल के रिपोर्टर से प्रदर्शनकारियों ने धक्का मुक्की भी की।

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क द्वारा साझा किए गए वीडियो में दिख रहा है कि, चैनल के रिपोर्टर प्रकाश सिंह एक स्थानिय कांग्रेस नेता के साथ बहस कर रहे हैं। रिपब्लिक टीवी ने इसी कांग्रेस नेता पर रिपोर्टर पर शारीरिक हमला करने का आरोप लगाया है। शख्स ने अपने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता किसी पर शारीरिक हमला नहीं कर सकते है।

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता उनके चैनल पर नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दर्शकों को गुमराह करने के लिए झूठी खबरें प्रसारित करने का भी आरोप लगाते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि, इस दौरान गुस्से में समर्थकों की भीड़ रिपोर्टर के साथ धक्का-मुक्की करते है और उन्हें रिपोर्टिंग करने से भी रोकते है।

यहां क्लिक कर देखें वीडियो

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here