प्रधानमंत्री मोदी पर राहुल गांधी के भारी पड़ने के बाद अपने ही ट्विटर पोल को लेकर शर्मिंदा हुए BJP समर्थक फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री, यूजर्स ने लिए मजे

0

माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर अपने ही एक पोल को लेकर केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) समर्थक फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री को शर्मिंदा होना पड़ा है। बता दें कि फिल्म निर्माता अग्निहोत्री विशेष रूप से 2014 में केंद्र में बीजेपी के सत्ता में आने के बाद हिंदुत्व विचारधारा के एक महत्वपूर्ण ध्वजवाहक बन गए हैं।

दरअसल, अग्निहोत्री ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बीच सार्वजनिक रूप से बहस होने पर अपने समर्थकों से नंबर देने की गुजारिश की थी। एक ट्विटर पोल के जरिए निर्माता ने लोगों से पूछा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बीच बहस चल रही हो तो राहुल को कितने अंक मिलेंगे?

अग्निहोत्री के इस सर्वेक्षण में लगभग 90,000 लोगों ने हिस्सा लिया और अपने वोट दिए हैं। उन्हें उम्मीद दी थी कि लोग पीएम मोदी के पक्ष में ज्यादा मतदान करेंगे, लेकिन उस वक्त उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा जब 56 प्रतिशत लोगों ने कहा कि वे कांग्रेस अध्यक्ष को 100 नंबर देंगे। जबकि तीन प्रतिशत लोगों ने कहा कि वे राहुल को 100 में से 70 अंक देंगे, वहीं मात्र 38 प्रतिशत ने कहा कि वे उन्हें शून्य (0) अंक देंगे।

यह परिणाम आने के बाद लोग इस पोल को शेयर कर अग्निहोत्री से जमकर मजे ले रहे हैं। वरिष्ठ पत्रकार मानक गुप्ता ने ट्वीट कर लिखा है, “ये पोल तो गोल हो गया।” देखिए, कुछ मजेदार ट्वीट्स:-

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले महीने राफेल मामले को लेकर पीएम मोदी को चुनौती दी थी कि प्रधानमंत्री इस मुद्दे पर उनके साध सीधी बहस करें। राफेल मामले पर एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री की टिप्पणी को लेकर गांधी ने कहा था कि न जाने मोदी किस दुनिया मे रहते हैं, जबकि हकीकत यह है कि पूरा देश उनसे राफेल पर सवाल पूछ रहा है। उन्होंने कहा था कि इस मामले में प्रधानमंत्री को सच्चाई और विश्वसनीयता के साथ जवाब देना चाहिए।

राहुल गांधी ने पत्रकारों से कहा था, ‘राफेल मामले पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ आमने सामने से बात करने के लिए 20 मिनट दीजिए और फिर आप फैसला करिए कि क्या होता है। लेकिन प्रधानमंत्री के पास साहस नहीं है। उनके पास आपके (मीडिया) सामने आने का साहस नहीं है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here