प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाई राहुल गांधी को लेकर लिखा इमोशनल मैसेज, बताया- ‘सबसे सच्च दोस्त’

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार (4 अप्रैल) को वायनाड लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ उनकी बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, के सी वेणुगोपाल तथा मुकुल वासनिक सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे। नामांकन दाखिल करने के बाद राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी के साथ एक खुले वाहन में रोड शो शुरू किया। इसी बीच उनकी बहन और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया एक इमोशनल मैसेज लिखा जिसमें उन्होंने राहुल गांधी को एक सबसे सच्चा दोस्त बताया है।

राहुल गांधी

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीटर पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “मेरा भाई, मेरा सबसे सच्च दोस्त है। अभी तक मैं जिन लोगों को जानती हूं उनमें से वह सबसे ज्यादा साहसी है। वायनाड उसका ध्यान रखना। वो आपको कभी झुकने नहीं देगा।”

बता दें कि राहुल गांधी इस बार अपनी परंपरागत सीट अमेठी के साथ वायनाड से भी चुनाव लड़ने जा रहे हैं। वायनाड से चुनाव लड़ने के सवाल पर राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा था, ‘दक्षिण भारत में एक भावना है कि मौजूदा सरकार में उन पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। दक्षिण भारत को लगता है कि पीएम उससे शत्रुता का भाव रखते हैं। उनको लगता है कि इस देश की, निर्णय लेने की प्रक्रिया में उनको शामिल नहीं किया जा रहा है।’

बता दें कि कांग्रेस ने 31 मार्च को बड़ा ऐलान करते हुए बताया था कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को उत्तर प्रदेश के अमेठी के साथ केरल के वायनाड से भी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। केरल से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व रक्षा मंत्री ए के एंटनी ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन में यह घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि गांधी ने प्रदेश इकाई के अनुरोध के बाद वायनाड से लड़ने पर सहमति जताई है। एंटनी ने कहा, राहुल गांधी केरल की वायनाड संसदीय सीट से चुनाव लड़ेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here