…तो इस वजह से पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी सीट से प्रियंका गांधी वाड्रा ने नहीं लड़ा चुनाव

0

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के आधार को मजबूत करने और लोकसभा चुनाव में अच्छे नतीजे की कोशिश में जुटीं पार्टी महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि उन्होंने उत्तर प्रदेश की वाराणसी सीट से चुनाव क्यों नहीं लड़ा।

प्रियंका गांधी वाड्रा
फाइल फोटो: प्रियंका गांधी वाड्रा

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक प्रियंका गांधी ने कहा, “मैंने यूपी में अपनी पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं और सहयोगियों की सलाह ली थी, उनका मानना था कि मुझे 41 सीटों की देखभाल करनी है। मुझे लगा कि अगर मैं केवल एक सीट पर ध्यान केंद्रित करती हूं तो सभी उम्मीदवारों को निराशा होगी।”

बता दें कि, कांग्रेस ने वाराणसी सीट से पीएम मोदी के खिलाफ अजय राय को मैदान में उतारा है। अजय राय साल 2014 में भी मोदी के खिलाफ चुनाव लड़े थे। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से यह चर्चा जोरों पर थी कि, प्रियंका गांधी वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं।

गौरतलब है कि, 2014 के लोकसभा चुनाव में वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ आम आदमी पार्टी (आप) के चीफ अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के अजय राय लड़े थे। अजय राय इस चुनाव में तीन नंबर पर रहे थे। जबकि दूसरे नंबर पर अरविंद केजरीवाल रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here