प्रियंका गांधी वाड्रा बोलीं, यूपी में हमने कई ऐसे उम्मीदवार दिए जो बीजेपी का वोट काटें

0

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के आधार को मजबूत करने और लोकसभा चुनाव में अच्छे नतीजे की कोशिश में जुटीं पार्टी महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को दावा किया है कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी को बड़ा झटका लगने वाला है। प्रियंका गांधी ने इस दौरान यह भी कहा कि उन्होंने कई सीटों पर बीजेपी की हार सुनिश्चित करने के लिए उन्होंने वोट काटने वाले प्रत्याशी खड़े किए हैं।

प्रियंका गांधी वाड्रा
फाइल फोटो: प्रियंका गांधी वाड्रा

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक प्रियंका गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को उत्तर प्रदेश में बड़ा झटका लगेगा, वे बुरी तरह हारेंगे। जिन सीटों पर कांग्रेस मजबूत है और हमारे कैंडिडेट कड़ी टक्कर दे रहे हैं, वहां कांग्रेस जीतेगी। जहां हमारे उम्मीदवार थोड़े हल्के हैं वहां हमने ऐसे उम्मीदवार दिए हैं जो बीजेपी का वोट काटें।’

गौरतलब है कि, प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के लिए जोरदार प्रचार अभियान चला रही हैं। अमेठी-रायबरेली में ताकत झोंकने के साथ ही उन्होंने अयोध्या के अलावा झांसी और लखीमपुर समेत कई शहरों में रोड शो और रैलियों को संबोधित किया है। बता दें कि, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस ने प्रियंका को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी थी।

राजनीति में आधिकारिक रुप से एंट्री के बाद से प्रियंका गांधी कांफी सक्रिया है और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जीत दिलाने के लिए चुनावी प्रचार में खूब हिस्सा ले रहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here