मेरठ: अस्पताल पहुंच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर से की मुलाकात

0

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार(13 मार्च) को मेरठ पहुंचकर भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। प्रियंका गांधी के साथ यूपी पश्चिम के चुनाव प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी थे। बता दें कि चंद्रशेखर मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

प्रियंका गांधी वाड्रा
फोटो: ANI

प्रियंका गांधी वाड्रा और चंद्रशेखर की इस मुलाकात के बाद अटकलें तेज हो गई हैं कि चंद्रशेखर भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे या कांग्रेस से गठजोड़ करेंगे। क्योंकि उन्होंने बुधवार को ऐलान किया कि वे अगला आम चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ेंगे।

बता दें कि पुलिस ने आचार संहिता उल्लंघन के मामले में भीम आर्मी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहारनपुर से मुजफ्फरनगर जाते वक्त चंद्रशेखर समेत भीम आर्मी के अन्य नेताओं के हिरासत में लिया था। इस दौरान चंद्रशेखर की तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें मेरठ में इलाज के लिए भेज दिया गया।

बता दें कि मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने घोषणा की कि पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल, दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल, तीसरे चरण का मतदान 23 अप्रैल, चौथे चरण का मतदान 29 अप्रैल, पांचवें चरण का मतदान 6 मई, छठवें चरण का मतदान 12 मई और सातवें चरण का मतदान 19 मई को होगा। अरोड़ा ने बताया कि 23 मई को मतगणना के आधार पर चुनाव परिणाम घोषित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here