VIDEO: बैरिकेड से कूद कर जनता से मिलने पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, वीडियो वायरल

0

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को मध्य प्रदेश के कई शहरों में रैलियां की। रतलाम पहुंचीं प्रियंका गांधी का एक ऐसा रूप सामने आया, जो शायद ही आपने पहने कभी देखा होगा। यहां पर प्रियंका ने जनता से मिलने के लिए करीब 3 से साढ़े तीन फिट ऊंचे बैरिकेट्स पर चढ़कर दूसरे ओर पार कर किया। इस पूरे नजारे का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फाइल फोटो: @INCUttarPradesh

प्रियंका ने सोमवार को मध्य प्रदेश के कई शहरों में रैलियां की, साथ ही इंदौर में रोड शो भी किया। प्रियंका ने रतलाम में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। यहां प्रियंका के लिए लोगों को उत्‍साह देखते ही बन रहा था। रैली को संबोधित करने के बाद प्रियंका मंच से उतरीं और फिर सीधा जनता से मिलने के लिए पहुंच गईं। जनता से मिलने के लिए प्रियंका ने करीब 3 से साढ़े तीन फिट ऊंची बैरिकेट्स पर चढ़कर दूसरे ओर पहुंचीं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि, लोकसभा चुनाव के दौरान प्रियंका गांधी कई राज्यों में करीब सैकड़ों रैलियां कर चुकी हैं।

बता दें कि, इससे पहले प्रियंका का एक और वीडियो सामने आया था। दरअसल, प्रियंका इंदौर हवाई अड्डे से शहर की तरफ रोड शो के लिए जा रही थीं, तभी रास्ते में उनके काफिले को देखकर कुछ लोग जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं, मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। इसे देख प्रियंका ने अपनी कार अचानक रुकवाई और उन लोगों से हाथ मिलाया और उन्हें कहा कि ‘आप अपनी जगह, मैं मेरी जगह ‘ऑल दी बेस्ट’।

गौरतलब है कि 19 मई को अंतिम चरण का मतदान है। इस चरण में 8 राज्‍यों की 59 सीटों पर मतदान होगा। सातवें चरण में मध्‍य प्रदेश की आठ सीटों (उज्‍जैन, मंदसौर, रतलाम, धार, इंदौर, खरगोन, खंडवा और बैतूल)पर मतदान होना है। आखिरी चरण में इंदौर पर सबकी निगाहें टिकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here