ट्विटर के बाद अब इंस्टाग्राम पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दी दस्तक

0

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के आधार को मजबूत करने और लोकसभा चुनाव में अच्छे नतीजे की कोशिश में जुटीं पार्टी महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के बाद अब इंस्टाग्राम पर भी एंट्री कर ली है। यूपी कांग्रेस ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

प्रियंका गांधी वाड्रा

यूपी कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि, “अब आप श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा जी से इंस्टाग्राम पर भी जुड़ सकते हैं।” उन्होंने priyankagandhivadra नाम से अपना इंस्टाग्राम हैंडल बनाया है। बता दें कि, प्रियंका गांधी वाड्रा का इंस्टाग्राम अकाउंट वेरिफाइड भी हो गया और उस पर ब्लू टिक भी आ गया।

हालांकि, खबर लिखे जाने तक प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर दो फोटो शेयर किए है। लेकिन वह किसी को फॉलो नहीं कर रही हैं। प्रियंका गांधी की इंस्टाग्राम पर एंट्री के साथ ही उनके फॉलोवर्स की संख्या बढ़ती ही जा रही है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही ने प्रियंका ने ट्विटर पर एंट्री की थी। लेकिन वह ट्विटर पर सिर्फ 8 लोगों को फॉलो कर रही हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा अपने अकाउंट्स से कांग्रेस, अहमद पटेल, रणदीप सिंह सुरजेवाला, सचिन पायलट, अशोक गहलोत, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस प्रवक्ता और सांसद सुष्मिता देव और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को फॉलो कर रही हैं।

बता दें कि, राजनीति में आधिकारिक रुप से एंट्री के बाद से प्रियंका गांधी वाड्रा कांफी सक्रिया है और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को जीत दिलाने के लिए चुनावी प्रचार में खूब हिस्सा ले रहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here