5 सालों का हिसाब देने की बजाय नेहरू और इंदिरा गांधी के बारे में बात करते हैं पीएम मोदी: प्रियंका गांधी वाड्रा

0

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के आधार को मजबूत करने और लोकसभा चुनाव में अच्छे नतीजे की कोशिश में जुटीं पार्टी महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधा। एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी द्वारा गांधी-वाड्रा परिवार पर लगातार हमला करने का जवाब दिया।

प्रियंका गांधी वाड्रा
फाइल फोटो: प्रियंका गांधी वाड्रा

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि, “इनको सनक है, मेरे परिवार के बारे में ही बात करते रहते हैं। 50 प्रतिशत इनका जो चुनावी भाषण होता है यही होता है कि नेहरू जी ने क्या किया, इंदिरा गांधी ने क्या किया। लेकिन यह नहीं बताएंगे कि इन्होंने पांच सालों में क्या किया।”

इसी बीच, प्रियंका गांधी ने बुंदेलखंड में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली की तैयारियों में पानी की कथित बर्बादी को लेकर तंज कसा है। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, “जब पूरा बुंदलेखंड, वहाँ के नर नारी, स्कूलों के बच्चे, फसलें और पशु-पक्षी भयंकर सूखे का आतंक झेल रहे हैं हमारे प्रधान प्रचारमंत्री के स्वागत में पीने का पानी टैंकरों से बाँदा की सड़कों पर उड़ेला जा रहा है। यह चौकीदार हैं या दिल्ली से पधारे कोई शहंशाह?”

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से यह चर्चा जोरों पर है कि, प्रियंका गांधी वाड्रा वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं। फिलहाल, कांग्रेस से इस सीट से अभी तक अपना कोई उम्मीदवार नहीं घोषित किया है। बता दें कि, वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए नामांकन की आखिरी तारीख 29 अप्रैल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here