पीएम मोदी के ब्लॉग पर प्रियंका गांधी वाड्रा का पलटवार, कहा- हमें जितना प्रताड़ित किया जाएगा, हम उतनी ही मजबूती से लड़ेंगे

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को एक ब्लॉग लिखकर कांग्रेस और विपक्षी दलों के वंशवाद पर वार किया तो इसका जवाब कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने दिया। प्रियंका गांधी ने पलटवार करते हुए मोदी सरकार पर संस्थाओं को खत्म करने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया।

प्रियंका गांधी वाड्रा

प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम मोदी के ब्लॉग को लेकर पूछे सवाल के जवाब में कहा, बीजेपी ने पिछले 5 साल में मीडिया सहित कई संस्थानों पर हमला किया है। पीएम को ये सोचना बंद कर देना चाहिए की जनता मूर्ख है और समझना चाहिए कि उन्हें सब दिख रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि, हमें जितना प्रताड़ित किया जाएगा, हम उतनी ही मजबूती से लड़ेंगे। हम डरने वाले नहीं हैं। उनके खिलाफ बोलने वाले लोग उनसे डरते हैं, लेकिन हम नहीं डरते।

प्रियंका गांधी के अलावा कांग्रेस के नेता तारिक अनवर ने भी पीएम मोदी पर पलटवार किया है। तरिक ने कहा कि वो शायद इसलिए एसा बोल रहे हैं क्योंकि उनका कोई वंश ही नहीं है। पूरी दुनिया में अपने वंश को आगे बढ़ाया जाता है। राजनीति हो या कोई और पेशा सब में वंश को आगे बढ़ाया जाता है। पीएम मोदी को अपना वंश ही नहीं बढ़ाना इसीलिए वो ऐसा बोल रहे हैं।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार सुबह ब्लॉग लिखकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अपने इस ब्लॉग के जरिए प्रधानमंत्री ने वंशवाद-लोकतंत्र-संसद समेत कई मुद्दे उठाए। इन सभी मुद्दों पर उन्होंने कांग्रेस को घेरा। प्रधानमंत्री ने अपने ब्लॉग के जरिए बीजेपी सरकार द्वारा पिछले 5 साल में किए गए काम भी गिनाए। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में वो काम हुए जो सालों से कांग्रेस की सरकार में नहीं हुए।

प्रधानमंत्री ने अपने इस ब्लॉग को सोशल मीडिया साइट पर साझा किया। साथ में उन्होंने लिखा, वंशवाद की राजनीति से सबसे अधिक नुकसान संस्थाओं को हुआ है। प्रेस से पार्लियामेंट तक। सोल्जर्स से लेकर फ्री स्पीच तक। कॉन्स्टिट्यूशन से लेकर कोर्ट तक। कुछ भी नहीं छोड़ा। कुछ विचार साझा कर रहा हूं…और इसी के बाद उन्होंने अपना ब्लॉग शेयर किया।

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के आधार को मजबूत करने और लोकसभा चुनाव में अच्छे नतीजे की कोशिश में जुटीं पार्टी महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा की बोट यात्रा का बुधवार को अंतिम दिन है। इस यात्रा के तीसरे दिन और आखिरी दिन प्रियंका गांधी पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच रही हैं। प्रधानमंत्री मोदी का संसदीय क्षेत्र होने के कारण लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी के इस दौरे को काफी अहम माना जा रहा है। प्रियंका गांधी के स्‍वागत के लिए यहां तैयारियां पूरी हो गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here