प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर तंज, बोलीं- गहरी खाई में गिरी अर्थव्यवस्था, कब जागेगी सरकार?

0

देश में आर्थिक मंदी को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर से केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। अर्थव्यवस्था में सुस्ती और वाहनों की बिक्री में गिरावट को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को मोदी सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि आखिर सरकार मंदी पर अपनी आंखें कब खोलेगी।

प्रियंका गांधी
फाइल फोटो: प्रियंका गांधी वाड्रा

प्रियंका गांधी ने मंगलवार (10 सिंतबर) को ट्वीट कर कहा, ’अर्थव्यवस्था मंदी की गहरी खाई में गिरती ही जा रही है। लाखो हिंदुस्तानियों की आजीविका पर तलवार लटक रही है।’ प्रियंका ने कहा, ‘‘ऑटो सेक्टर और ट्रक सेक्टर में गिरावट ‘प्रोडक्शन-ट्रांसपोर्टेशन’ में नकारात्मक विकास और बाजार के टूटते भरोसे की निशानी है।’’ उन्होंने सवाल किया, ‘‘सरकार कब अपनी आंखें खोलेगी?’’

दरअसल, प्रियंका ने जिस ट्वीट के माध्यम से सरकार पर निशाना साधा है, उस ट्वीट में एक वेबसाइट की खबर शेयर की है, जिसमें ऑटो सेक्टर के खराब हालतों का जिक्र हैं, खबर में कहा गया है कि मारूति के बाद अब अशोक लेलैंड ने अपना चेन्नई प्लांट पांच दिनों के लिए बंद करने का फैसला किया है।

इससे पहले कांग्रेस महासचिव ने एक अन्य ट्वीट में कहा था, “अर्थव्यवस्था करके चौपट, मौन बैठी है सरकार। संकट में हैं कम्पनियाँ, ठप्प हो रहा व्यापार। ड्रामे से, छल से, झूठ से प्रचार से करके कपट। जन-जन से छुपा रहे, देश की हालत विकट।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here