VIDEO: सीएम योगी से कोई सवाल न पूछे इसलिए पत्रकारों को कमरे में करवाया गया बंद, प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना

0

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के समय पत्रकारों को कमरे में बंद करने से जुड़ी खबर को शेयर करते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि सरकार जनता के सवालों से ही मुँह बिचका रही है।

योगी

प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा, ”पत्रकार बंधक बनाए जा रहे हैं, सवालों पर पर्दा डाला जा रहा है, समस्याओं को दरकिनार किया जा रहा है। प्रचंड बहुमत पाने वाली उप्र भाजपा सरकार जनता के सवालों से ही मुँह बिचका रही है।” उन्होंने तंज कसते हुए कहा, ”नेताजी ये पब्लिक है ये सब जानती है। सवाल पूछेगी भी और जवाब लेगी भी।”

अपने इस ट्वीट के साथ उन्होंने मीडिया की एक खबर को भी टैग किया है जिसमें आरोप लगाया गया है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुरादाबाद के दौरे के दौरान पत्रकारों को कमरे में बंद कर दिया गया।

खबरों के मुताबिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को मुरादाबाद के दौरे पर थे, जहां उन्होंने सरकारी अस्पतालों में लोगों को मिल रही सेवाओं का जायजा लिया। परंतु मुरादाबाद के जिला अधिकारी ने कई पत्रकारों को एक कमरे में बंद करवा दिया ताकि सेवाओं में कमी और खामियों को लेकर पत्रकार मुख्यमंत्री से सीधा सवाल ना पूछ सकें।

प्रियंका गांधी के राजनीति में सक्रिय होने के बाद से सरकार के कामकाज खासतौर पर उत्तर प्रदेश सरकार के कार्यशैली पर अक्सर सवाल खड़े करती रहती हैं और सरकार को कानून व्यवस्था के मुद्दे पर लगातार घेरती रही हैं। यूपी में 2022 विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी प्रियंका अब यूपी के हालातों को लेकर सरकार पर हमलावर हैं। (इंपुट:भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here