प्रियंका चोपड़ा की इस बोल्ड तस्वीर को देख सोशल मीडिया यूजर्स बोले- यह ड्रेस ब्रेस्टफीडिंग मांओं के लिए है

0

बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में अपने अभिनय और हुस्न का जलवा बिखेरने वाली देसी गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है।

Priyanka Chopra

फिलहाल, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ के प्रमोशन में बिजी हैं। न्यूयॉर्क में टीवी सीरीज के प्रमोशनल इवेंट के दौरान प्रियंका ने एक ऐसा आउटफिट पहन लिया, जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, हाल ही में प्रियंका ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं, जिसमें वह पेस्टल ब्लू कलर के लॉन्ज़री ब्लेज़र ड्रेस में नज़र आ रही हैं। प्र‍ियंका की इस पेस्टल ब्लू कलर की ड्रेस में चेस्‍ट पर कट जैसे डिज़ाइन बने हैं। इस ड्रेस में प्रियंका भले ही काफी कॉन्फिडेंट और कम्फर्टेबल लग रही हो लेकिन सोशल मीडिया यूज़र्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है। ख़बरों के मुताबिक, इस ड्रेस को न्‍यू यॉर्क बेस्‍ड ड‍िजाइनर डियान ली ने ड‍िजाइन क‍िया है।

Priyanka Chopra

इसी बीच, एक यूजर ने लिखा कि, यदि मेरी मां देखतीं तो वह फौरन इसे रफ्फू के लिए भेज देतीं। वहीं, किसी ने लिखा कि यह ड्रेस ब्रेस्टफीडिंग मांओं के लिए है। जबकि, कुछ यूजर्स का कहना है अब वह देसी गर्ल नहीं बल्कि पूरी तरह से अमेरिकन हो गई हैं।

Priyanka Chopra

इतना ही नहीं, कई लोगों ने प्रियंका के इन ट्रोलर्स के जवाब भी दिया है, जिन्हें उनके ड्रेस पर ऐसे कॉमेंट्स पसंद न आए।वहीं, एक अन्य प्रशंसक ने लिखा कि, “फैशन” के बारे में आप क्या समझेंगे… जब कोई अंतरराष्ट्रीय मीडिया और स्टाइल आलोचकों को उसके संगठन में समस्या नहीं थी… आप कौन हैं।”

Priyanka Chopra

एक यूज़र ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि, ‘यह खूबसूरत है…वल्गर नहीं…इसे हॉट लुक कह सकते हैं…हां भारतीय फैशन से थोड़ा ऊपर है…मुझे अच्छी लगी।’

?

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि प्रियंका अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल हुई हैं। इससे पहले भी वह कई बार ट्रोलर का शिकार बन चुकी हैं। इससे पहले बर्लिन में प्रियंका चोपड़ा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ मुलाकात ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं और इसकी वजह भी उनकी ड्रेस ही थी।

गौरतलब है कि, प्रियंका चोपड़ा ने उस समया शॉर्ट ड्रेस पहनी थी जिसकी वजह से उनके पैर दिख रहे थे और उन्होंने अपने पैर क्रॉस किए हुए थे। जिसके बाद उन्हे सोशल मीडिया पर ट्रॉल का सामना करना पड़ा। इस बात से नाराज प्रियंका ने खुद को ट्रॉल करने वालों को अपने अंदाज में ही जवाब दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here