निक जोनस के इस फोटो का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, बचाव में आईं पत्नी प्रियंका चोपड़ा

0

सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटीज का ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है। बड़े से बड़ा अभिनेता या अभिनेत्री क्यों न हो लेकिन उनमें कोई ना कोई कमी ढूंढकर ट्रोलर्स उन्हें अपने निशाने पर ले लेते हैं। अब ट्रोलर्स का ताजा शिकार अमेरिकन सिंगर निक जोनस हुए हैं।

निक जोनस

निक जोनस इन दिनों अपने एक फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस फोटो में निक के अलावा उनके दोनों भाई जो जोनस और केविन भी हैं, जो अपनी-अपनी पत्नियों को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा नदारद हैं। ऐसे में इस फोटो में निक के एक्सप्रेशन्स सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए। लोगों ने निक के इन्हीं एक्सप्रेशन्स पर मजे ले लिए और मीम्स पोस्ट किए।

बता दें कि, कुछ दिन पहले निक जोनस उस वक्त सुर्खियों में आए जब उनकी तुलना बॉलिवुड ऐक्टर गोविंदा से की गई थी।

View this post on Instagram

#nickjonas #priyankachopra

A post shared by Sunil Hatwal (@sun_hwr143) on

पति निक जोनस का इस तरह मजाक उड़ता देख प्रियंका चोपड़ा को अच्छा नहीं लगा। जिसके बाद उन्होने निक के वायरल हो रही तस्वीर को एडिट करके अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस फोटो में प्रियंका ने निक के साथ अपना फोटो जोड़ दिया और लिखा, ‘निक मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। जोनस ब्रदर्स को बधाई। मुझे तुम सब पर गर्व है।’

फोटोशॉप तस्वीर में प्रियंका निक के कंधो पर रोमांटिक अंदाज में अपना सर रखकर खड़ी हैं और निक उन्हें प्यार से बाहों में भरते हुए मुस्कुरा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जोनस ब्रदर्स ने हाल ही में अमेरिका के न्यू जर्सी में वीएमए अवॉर्ड्स यानी एमटीवी विडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स में परफॉर्म किया था। इस इवेंट के दौरान निक के दोनों भाइयों की पत्नियां मौजूद थीं, जबकि प्रियंका गायब थीं। परफॉर्मेंस के बाद केविन और जो जोनस अपनी पत्नियों को किस करते दिखे जबकि निक यूं ही बीच में खड़े थे। तभी यह फोटो क्लिक कर लिया गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here