प्रियंका चोपड़ा को इस अवार्ड शो में परफॉर्म करने के मिलेंगे एक मिनट के एक करोड़ रुपये

0

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने अभिनय और हुस्न का जलवा बिखेरने वाली देसी गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक ख़बर चल रहीं है कि वो इस महीने के आखिर में होने वाले जी सिने अवॉर्ड्स में परफॉर्म करने वाली हैं। लेकिन यहां परफॉर्म करने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने जो रकम मांगी है उसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

प्रियंका
photo- abpnews

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि इस अवार्ड शो में प्रियंका को करीब 5 मिनट की परफॉमेंस देनी है। जिसके लिए उन्‍होंने ऑर्गनाइजर्स से 4-5 करोड़ रुपए की मांग की है। ऐसे में जहां कई बड़े-बड़े स्‍टार्स एक पूरी फिल्‍म की फीस करोड़ में लेते हैं वहीं प्रियंका ने 1 मिनट की फीस एक करोड़ रुपये चार्ज की है।

वहीं, मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार सूत्रों ने कहा है कि, प्रियंका को हर कोई अवार्ड्स में देखना पसंद करता है, इसी वजह से निर्माताओं ने उनकी टीम के साथ पैसों को लेकर मोलभाव नहीं किया।

ख़बरों के मुताबिक, इस शो में प्रियंका के अलावा कई अन्य स्टार्स भी काम करने वाले हैं। रणवीर सिंह, कटरीना कैफ, शाहिद कपूर और जैकलिन भी अपने अभिनय का जलवा विखरेंगी।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है जब अवॉर्ड्स के आयोजक एक्ट्रेस को स्टेज पर लाने के लिए उत्साहित हैं। इससे पहले भी आईफा 2016 में कोशिश की गई थी क्योंकि कार्यक्रम न्यूयॉर्क में ही आयोजित किया गया था, जहां इन दिनों प्रियंका रह रही हैं।

Photo courtesy: ndtv

बता दें कि प्रियंका इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स को लेकर न्‍यूयॉर्क में हैं। ख़बरों के मुताबिक, वे जल्‍द ही वीकेंड पर भारत आकर अपनी रिहर्सल करेंगी। प्रियंका के बॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स की बात करें तो ‘बाजीराव मस्‍तानी’ के बाद वे किसी और हिंदी फिल्‍म में नजर नहीं आई है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here