शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी को सोशल मीडिया पर मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी ने अभद्र भाषा का भी किया इस्तेमाल, FIR दर्ज

0

कुछ महीने पहले कांग्रेस छोड़कर शिवसेना में शामिल हुईं प्रियंका चतुर्वेदी को माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर जान से मारने की धमकी मिली है। जान से मारने की धमकी मिलने के बाद उन्होंने आरोपी के खिलाफ मुंबई पुलिस की साइबर सेल में एक एफआईआर दर्ज करवाई है।

प्रियंका चतुर्वेदी
फाइल फोटो: प्रियंका चतुर्वेदी

दरअसल, एक ट्विटर यूजर से शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी और शिवसेना की नगर सेविका शीतल महात्रे के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए जान से मारने की धमकी दी। प्रियंका चतुर्वेदी ने धमकी देने वाले शख्स के पोस्ट का स्क्रीन शॉट शेयर कर उसे सार्वजनिक किया है। इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई है।

प्रियंका चतुर्वेदी ने आरोपी का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि असहमति सहन कर सकती हूं लेकिन धमकी नहीं। इस दौरान उन्होंने शीतल महात्रे और राहुल कनाल को इस मुश्किल दौर में साथ देने के लिए शुक्रिया भी अदा किया। ट्विटर पर मिली धमकी के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने शीतल और राहुल की मदद से ही पुलिस में ये शिकायत दर्ज करवाई।

बता दें कि, प्रियंका कुछ दिन पहले कांग्रेस छोड़ शिवसेना में शामिल हुईं हैं। शिवसेना में शामिल होने के बाद उन्हें शिवसेना युवा मोर्चे के अध्यक्ष और वर्ली सीट से जीतने वाले आदित्य ठाकरे के प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।महाराष्ट्र में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव और नई सरकार के गठन को लेकर प्रियंका चतुर्वेदी इन दिनों राजनीतिक तौर पर काफी सक्रिय हैं।

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here