प्रियांक शर्मा से दिव्या अग्रवाल ने किया ‘ब्रेकअप’, कहा- उसने मुझे धोखा दिया है

0

‘बिग बॉस 11’ के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा इन दिनों अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने हुए है। दरअसल ‘बिग बॉस हाउस’ में जब से प्रियांक की वापसी हुई है, उनकी और बेनाफ्शा की बढ़ती हुई नजदीकियां खूब सुर्खियां बना रही है। ‘बिग बॉस हाउस’ में प्रियांक ने कुछ ऐसी हरकत कर दी, जिससे दिव्या अग्रवाल का दिल टूट गया है और अब उन्होंने प्रियांक से ब्रेकअप करने का बड़ा फैसला ले रही हैं।

बिग बॉस

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में दिव्या ने अपने दिल की बात रखी और कहा कि वो प्रियांक के साथ अपना रिश्ता ख़त्म कर रहीं हैं। दिव्या कहती हैं, पहली बात तो बेनाफ्शा ने यह क्यों कहा कि भूल जाओ, वर्ना हम दोनों के लिए काफी बुरा होगा। फिर घर में प्रियांक की एक्स-गर्लफ्रेंड निकिता का नाम सामने आ रहा है।

दूसरी बात प्रियांक ने कहा कि मुझे बाहर कोई दिक्कत नहीं होगी, इसका मतलब है कि उसके लिए मेरी कोई कीमत नहीं है क्या वाकई में उसे कोई दिक्कत नहीं होगी? एक पुराने एपिसोड में हिना ने साफ-साफ कहा था कि प्रियांक की जान यूएसए में रहती है और अब अचानक से बेनाफ्शा और प्रियांक करीब आ रहे हैं।

दिव्या आगे कहती हैं कि, ‘प्रियांक बेनाफ्शा के साथ बिल्कुल उसी तरह का व्यवहार कर रहा है जैसा वह मेरे साथ स्प्लिट्सविला में करता था। बिग बॉस में प्रियांक का असली चेहरा अब सामने आ चुका है और अब मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती हूं’। कल के एपिसोड को देखकर मैं काफी टूट गई हूं, ये सही नहीं है। उसने मुझे धोखा दिया है, मैं सब कुछ अभी खत्म करती हूं।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here