प्रिया प्रकाश वारियर की वीडियो से खफा हुए BJP नेता, कहा- पकौड़ा बेचने लायक हैं वो युवा जो एक लड़की के आंख मारने पर उसे फॉलो करते हैं

0

सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार बनी मलयाली अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर ने भले ही आंख मारने की कला से देश के लाखों युवाओं का दिल जीत लिया हो, लेकिन भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के एक नेता उनसे बेहद खफा हैं।

प्रिया प्रकाश वारियर के वायरल वीडियो पर बीजेपी नेता ने कहा है कि देश में वह युवा पकौड़ा बेचने लायक हैं, जो एक लड़की के आंख मारने पर उसे फॉलो करते हैं। इतना ही नहीं प्रिया की वीडियो को लेकर बीजेपी नेता ने पीएम मोदी को चिट्ठी भी लिखी है।

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में बीजेपी खेल प्रकोष्ठ के संयोजक संजीव मिश्रा ने फेसबुक पर लिखा है, ‘जिस देश में केवल लड़की के आंख मारने से 24 घंटे के भीतर सात लाख फॉलोवर्स हो जाए उस देश के युवा पकौड़ा बेचने लायक ही हैं।’ बता दें कि, बीजेपी नेता संजीव का ये बयान ऐसे वक्त पर आया है जब पकौड़ा बेचने पर पीएम मोदी के बयान पर विपक्ष हमलावर है।

एबीपी न्यूज़ की ख़बर के मुताबिक, संजीव मिश्रा ने प्रिया के वायरल वीडियो को लेकर पीएम मोदी को चिट्ठी भी लिखी है। संजीव की मांग है कि अभी परीक्षा का मौसम चल रहा है, वीडियो से छात्रों पर असर पड़ रहा है ऐसे में इस वीडियो के प्रसारण पर रोक लगाई जाए।

जनसत्ता.कॉम की ख़बर के मुताबिक, कांग्रेस ने बीजेपी नेता की मांग और गाने को प्रतिबंधित करने का विरोध किया है। कांग्रेस ने कहा क‍ि आज के युवा बेहद स्‍मार्ट हैं।

बता दें कि, हैदराबाद के बाद मुंबई की रजा एकेडमी नाम के एक संगठन ने मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ को बैन करने की डिमांड की है। उन्होंने इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस कमिश्नर दत्ता पदसालगिकर और सेंसर बोर्ड अध्यक्ष प्रसून जोशी को इसके लिए लिखित में शिकायत भी दी है।

इसके अलावा गाने के वीडियो को ऑनलाइन बैन करने को भी कहा गया है। रजा एकेडमी ने गाने पर आपत्ति दर्ज कराते हुए इसे सभी सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म से हटाने की मांग की है।

बता दें कि, इस विवाद की शुरुआत गाने के बोल में इस्तेमाल कुछ शब्दों पर आपत्ति करते हुए आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में शिकायत की गई थी। शिकायत के मुताबिक़ ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ के बोल से मुस्लिम समाज की धार्मिक भावनाएं आहत होना बताया जा रहा है।

हैदराबाद के कुछ युवाओं ने गाने में प्रयोग किए गए शब्दों पर आपत्ति जताई है। शिकायत दर्ज कराने वाले युवाओं का कहना है कि उन्हें भी विडियो पसंद आया था। पर, जब उन्होंने मलयालम के इस गाने का अनुवाद किया तो पाया कि इसमें कुछ शब्द ऐसे हैं जो कि धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं।

गौरतलब है कि, मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर और हाल में प्रिया का एक मलयाली गाना ‘मानिका मलयारा पूवी’ रिलीज़ हुआ है। जो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहीं है और लोग उसे खूब पसंद भी कर रहें है। प्रिया के इस एक्सप्रेशन्स की हर तरफ चर्चा हो रहीं है।

प्रिया प्रकाश अपना ऐक्टिंग डेब्यू मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ से कर रही हैं जो 3 मार्च, 2018 को रिलीज़ होगी। यह गाना भी इसी फिल्म का है। इस तरह प्रिया अपने ऐक्टिंग डेब्यू से पहले ही लोगों के बीच काफी फेमस हो गई हैं, इस फिल्म का डायरेक्शन ओमार लुलु ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here