प्रिया दत्त ने PM मोदी के ‘NEW INDIA’ पर उठाए सवाल, कहा- शर्म आनी चाहिए, कहां है कानून व्यवस्था

0

कांग्रेस की पूर्व सांसद और नर्गिस की बेटी प्रिया दत्त ने अपने ट्वीट के जरीए पीएम मोदी पर निशाना साधा लेकिन उनको यह ट्वीट करना उनपर ही भारी पड़ गया। प्रिया दत्त के इस हमले के बाद ट्विटर पर यूजर्स उनपर ही टूटू पड़े और उन्हें खड़ी खोटी सुनाने लगे।

प्रिया दत्त

दरअसल, पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में गुरुवार (29 जून) को बच्चा चोरी के शक में कथित तौर पर पीट-पीट कर एक महिला की हत्या कर दी थी। उसी का ज्रिक करते हुए प्रिया दत्त ने पीएम मोदी पर करारा हमला बोला। दरअसल, ट्विटर पर एक ख़बर का लिंक शेयर करते हुए प्रिया दत्त ने लिखा- शर्म आनी चाहिए, कहां है कानून व्यवस्था, दुनिया की सैर कर रहे हमारे प्रधानमंत्री क्या इसी तरह के नए भारत को प्रमोट कर रहे हैं।

प्रिया दत्त के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उनपर भड़क गए जिसके बाद बहुत से ट्विटर यूजर्स ने उनके उस ट्वीट के जमकर आलोचना करने लगे। एक वहीं कुछ यूजर्स ने इसे बंगाल की घटना बताते हुए कहा कि हर चीज में प्रधानमंत्री को दोष देना सही नहीं है, आप वहां की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से सवाल क्यों नहीं करतीं। बता दें कि, प्रिया दत्त बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त की बहन है।

 देखिए कुछ ऐसे की ट्वीट:

https://twitter.com/sanaatankumar/status/882028297420275712?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jansatta.com%2Ftrending-news%2Fcongress-leader-priya-dutt-attacks-on-pm-narendra-modi-for-lynching-of-women-in-west-bengal%2F365149%2F

गौरतलब है कि, पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में गुरुवार (29 जून) को बच्चा चोरी के शक में एक महिला को सामूहिक रूप से इतना पीटा गया की उसकी मौत ही हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, साथ ही बताया जा रही है यह महिला मानसिक रूप से बीमार थी।

उग्र लोगों की भीड़ ने महिला को वाहन से बांधकर डंडों से पीटना शुरु कर दिया था लेकिन किसी ने भी आगे आकर उसकी मदद करने की कोशिश नहीं की और तमाशबीन भीड़ महिला के साथ की जा रही अभद्रता का वीडियो बनाती रही।घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने जख्मी महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here