पटना: 5वीं कक्षा की छात्रा से 9 महीने तक रेप करता रहा प्रिंसिपल, बच्ची के गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

0

बिहार की राजधानी पटना से एक शर्मनाक खबर आई है, जिसे जानकर आप भी चौक जाएंगे। पटना में एक निजी स्कूल के प्राचार्य पर पांचवी कक्षा की एक छात्रा से दुष्कर्म का आरोप लगा है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी प्राचार्य और उसके एक सहयोगी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा के साथ बीते नौ महीने से दुष्कर्म किया जा रहा था।

दिल्ली
प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक पुलिस के अनुसार, फुलवारी शरीफ के निजी स्कूल न्यू सेंट्रल स्कूल की पांचवीं कक्षा की एक छात्रा ने स्कूल के ही प्राचार्य पर दुष्कम का आरोप लगाया है। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब छात्रा की तबियत बिगड़ी और उसे चिकित्सकीय जांच के लिए परिजनों द्वारा ले जाया गया। चिकित्सकों ने छात्रा के गर्भवती होने की बात बताई।

पीड़िता के बयान पर बुधवार को पटना के महिला थाने में दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि प्राचार्य राज सिंघानिया उर्फ अरविंद कुमार किसी न किसी बहाने पीड़िता को स्कूल बुलाता था और दुष्कर्म करता था, जिसमें उसका सहयोग शिक्षक अभिषेक करता था।

इन दोनों आरोपियों ने इसका वीडियो भी बना लिया था और उसे दिखाकर पीड़िता को धमकी भी दी जाती थी कि उसने अगर किसी को बताया तो इसे वायरल कर दी जाएगा। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने गुरुवार को बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि अभी हाल ही में देहरादून के एक बोर्डिंग स्कूल में 10वीं की छात्रा के साथ कथित तौर पर गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया था। सहसपुर क्षेत्र में एक निजी आवासीय विद्यालय परिसर में चार छात्रों द्वारा एक नाबालिग छात्रा से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया था।

इस मामले में पुलिस ने आरोपी छात्रों सहित नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि पहले तो स्कूल प्रबंधन घटना को दबाए बैठा रहा, लेकिन घटना की जानकारी एसएसपी तक पहुंचते ही यह कार्रवाई की गई। इस बात का खुलासा भी तब हुआ, जब छात्रा गर्भवती हो गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here