ओडिशा: नाबालिग छात्रा से यौन शोषण के आरोप में प्रिंसिपल गिरफ्तार, भीड़ ने जमकर की धुनाई, देखिए वीडियो

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या। दिल्ली के गांधी नगर में पांच साल की बच्ची से रेप और उसके बाद कोलकाता के एक नामी स्कूल में नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाली चार वर्षीय छात्रा के साथ शिक्षकों द्वारा कथित तौर पर यौन शोषण की वारदातें अभी लोगों के जेहन से उतरी भी नहीं कि अब ओडिशा के एक स्कूल में वहां पढ़ने वाली छठी क्लास की छात्रा का पिछले एक महीने से प्रिंसिपल द्वारा कथित तौर पर यौन शोषण करने का मामला सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जैसे ही वहां के लोगों को इस बात का पता लगा तो उन्होंने उस प्रिंसिपल को पहले बुरी तरह पीटा फिर बाद में पुलिस के हवाले कर दिया, यह स्कूल मयूरभंज इलाके में मौजूद है।

सामने आई फोटोज में लोगों ने प्रिंसिपल के हाथों को बांध रखा है और उसे पीट रहे हैं। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि कुछ लोग प्रिंसिपल को पीट रहें है।

समाचार एजेंसी ANI की ख़बर के मुताबिक, मामले की जानकारी देते हुए मयूरभंज के पुलिस अधिकारी वीके पटेल ने बताया है कि प्रिंसिपल पिछले एक महीने से बच्ची का यौन शोषण कर रहा था।

लड़की ने ही अपने परिवार वालों को अब यह बात बताई थी। अधिकारी के मुताबिक, प्रिंसिपल के खिलाफ केस रजिस्टर हो गया है और उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

देखिए वीडियो

यौन शोषण करने वाले स्कूल प्रिंसिपल की भीड़ ने की पिटाई

छठी कक्षा की नाबालिग छात्रा से एक महीने तक यौन शोषण करने वाले स्कूल प्रिंसिपल की भीड़ ने की पिटाई

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, December 12, 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here