खाली सड़को और गलियों में प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो का वीडियो हुआ वायरल

0

प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता उनकी गुजरात में चुनावी रैलियों में खाली पड़ी कुर्सियों से मापी जा सकती थी लेकिन इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें प्रधानमंत्री मोदी गुजरात की सड़कों और गलियों में अपनी गाड़ी पर लटक कर रोड शो कर रहे है लेकिन भीड़ नदारद है।

मकानों पर कुछ लोग दिखाई देते है, गली में खड़े कुछ व्यक्ति इधर-उधर दौड़ते हुए दिखते है इसके साथ ही घरों की छतों पर भी कुछ संख्या में महिलाएं नजर आ रही है। यह एक अजीब बात है कि बीजेपी के जिस नायक को देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग जुटते थे आज उन्हें करीब से देखने पर कुछ सौ लोग भी जमा नहीं होते दिख रहे।

आपको बता दे कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भुज, सौराष्ट्र और सूरत में रैलियों को एक के बाद एक लगातार संबोधित कर रहे थे। इस बीच उनके राजनीतिक विरोधियों की और से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें खाली पड़ी कुर्सिया दिखाई देती है।

PM मोदी ने सोमवार को भी राजकोट में एक चुनाव रैली को संबोधित करते हुए, गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में रहते हुए अपने समय के दौरान गुजरात के विकास की बात को दरकिनार करते हुए केवल गुजराती गौरव पर बात की थी। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी और आम आदमी पार्टी पर दोषारोपण किया था।

इस मौके पर उनके कई राजनीतिक विरोधियों ने, खासकर कांग्रेस ने भी मोदी की रैलियों से गायब भीड़ और खाली जगहों के वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसका मतलब निकलता है कि 22 वर्षों के लिए भाजपा के गढ़ रहे इलाकों में मोदी का करिश्मा अब नदारद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here