VIDEO: डांस बार में तब्दील हुआ यूपी का यह सरकारी स्कूल, बार-बालाओं के अश्लील ठुमकों पर लुटाए गए नोट

0

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक सरकारी स्कूल को रात में डांस बार में तब्दील कर दिया गया। जी हां, इस महफिल में भोजपुरी गानों पर बार-बालाएं अश्लील ठुमके लगा रही थीं और कुछ वहां मौजूद कुछ लोग इन बालाओं पर नोटों की बारिश कर रहे थे। खास बात यह है कि यह महफिल किसी और ने नहीं, बल्कि गांव के प्रधान की ओर से आयोजित किया गया था। फिलहाल, इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।रिपोर्ट के मुताबिक, रक्षाबंधन के दिन रात में प्रधान सहित आस-पास के 20 से 25 लोगों ने तेतरिया गांव के प्राइमरी स्कूल में बार बालाओं को बुलाकर डांस कराया। बार बालाओं पर जमकर पैसा लुटाया गया। वहां मौजूद किसी शख्स ने इसकी पूरी वीडियो रिकार्डिंग कर ली थी और यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इस मामले में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रवीण कुमार तिवारी ने बताया कि जमालपुर ब्लाक विकासखंड स्थित तेतरिया गांव में गत पांच अगस्त की रात को ग्राम प्रधान ने अपने पुत्र के जन्मदिन समारोह का आयोजन करके उसमें कथित रूप से अश्लील नृत्य का कार्यक्रम आयोजित किया था।

उन्होंने कहा कि आरोप है कि इस कार्यक्रम में लोगों ने शराब पी और शराब की बोतलें तथा अन्य गंदगी को साफ किए बिना वहां से चले गए। तिवारी ने बताया कि अगले दिन जब स्कूल में अध्यापक और बच्चे आए तो उन्होंने सारे परिसर की सफाई की।

उन्होंने बताया कि स्कूल में सरकारी विद्यालय में इस तरह के व्यक्तिगत कार्यक्रम आयोजित करने की इजाजत नहीं है, इसके अलावा शिक्षा के मंदिर में इस तरह के अश्लील कार्यक्रम भी आयोजित नहीं किए जा सकते। तिवारी ने कहा कि पूरे मामले की जांच खंड शिक्षा अधिकारी से कराई जा रही है। रिपोर्ट आने पर उसे जिलाधिकारी को भेज दिया जाएगा और उनके दिशा निर्देश पर आवश्यक कार्यवाई की जाएगी।

(देखें वीडियो)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here