उत्तर प्रदेश: दो दिन पहले बार काउंसिल की अध्यक्ष चुनी गईं दरवेश यादव की आगरा कोर्ट परिसर में गोली मारकर हत्या

0

उत्तर प्रदेश बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की बुधवार को स्वागत समारोह में ही दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। न्यू आगरा स्थित दीवानी परिसर में हमलावर ने उन्हें एक के बाद एक तीन गोली मारी, जिससे उनकी मौत हो गई। गोली मारने वाला आरोपी भी वकील ही है, जिसने खुद को भी गोली मार ली। आरोपी को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि, दो दिन पहले ही दरवेश यादव यूपी बार काउंसिल के अध्यक्ष के रूप में चुनी गई थी।

दरवेश यादव

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हत्या की इस वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया, जब दीवानी कचहरी में उनका स्वागत समारोह चल रहा था। बताया जा रहा है कि अधिवक्ता मनीष ने समारोह के दौरान अचानक पिस्तौल निकाली और यूपी बार काउंसिल की नवनिर्वाचित अध्यक्ष दरवेश यादव पर गोली चला दी।

रिपोर्ट के मुताबिक, उसने दरवेश को एक के बाद एक तीन गोली मारी और इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। जिसे अभी घायल अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। आरोपी दरवेश यादव का पूर्व सहयोगी बताया जा रहा है। इस गोली कांड से आसपास के जगह पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस अभी इस बात का पता नहीं लगा सकी है कि दोनों के बीत किस बात को लेकर विवाद था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here