#MeToo पर बयान देकर ट्रोल हुई अभिनेत्री प्रीति जिंटा, कहा- ‘आज की स्वीटू, कल की मीटू हो सकती है’

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने एक इंटरव्‍यू में #MeToo मामले पर बालते हुए उन्होंने कुछ ऐसी बात कह दी कि अब वह सोशल मीडिया पर अपनी इस बात के लिए जमकर ट्रोल हो रही हैं।

प्रीति जिंटा
फाइल फोटो

बता दें कि प्रीति जिंटा बॉलीवुड फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रीति इन दिनों खूब इंटरव्यूज दे रही हैं। लेकिन उनका एक इंटरव्यू इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो #MeToo अभियान का मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर मीटू इंडिया के ट्विटर हैंडल से रीट्वीट किया गया और अभिनेत्री के इस बयान की निंदा की गई है।

दरअसल, हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड हंगामा को एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्‍यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्‍या उन्‍होंने कभी यौन उत्‍पीड़न जैसी घटना का सामना किया है ? इस पर प्रीति पहले हंसने लगती हैं और फिर कहती हैं, नहीं मेरे साथ कभी नहीं हुआ, काश मेरे साथ भी ये होता.. ताकि मैं आपको इस सवाल का जवाब दे पाती।

इसके अलावा प्रीति ने #MeToo जैसे गंभीर कैंपेन का मजाक उड़ाते हुए कहा, ‘मेरे पास इस मामले के लिए एक लाइन जरूर है, ‘आज की स्‍वीटू कल की मीटू हो सकती है’। प्रीति अपने इस बयान को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई और उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

#MeToo जैसे गंभीर कैंपेन, जिसमें महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न की घटनाओं को पूरी दुनिया के साथ शेयर किया, का मजाक उड़ाना यूजर्स को बिल्कुल नहीं अच्छा लगा।

हालांकि, प्रीति ने इस पर अपनी सफाई देते हुए ट्वीट कर लिखा, ये इंटरव्यू देखकर मुझे बहुत बुरा लगा। इसे बहुत ही सही तरीके से एडिट किया गया है। मैंने उस दिन 25 इंटरव्यू दिए, लेकिन इस इंटरव्यू को जिस तरह एडिट करके बनाया गया, ये बहुत ही दुखद है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here