प्रेग्‍नेंट सानिया को लड़के का नाम ‘मिर्जा गालिब’ रखने का दिया सलाह, टेनिस स्टार ने दिया मजेदार जवाब

0

भारतीय टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा प्रेग्‍नेंट हैं। इस साल अक्टूबर में सानिया और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के यहां बच्चे की किलकारियां गूंजेंगी। इसकी पुष्टि खुद सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने की है। सानिया मिर्जा ने प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी अपने फैन्स को इंस्टाग्राम पर एक शानदार फोटो शेयर कर बेहद अनोखे अंदाज में दी है। #MirzaMalik टैग से शेयर की गई तस्वीर को अब तक हजारों फैंस द्वारा लाइक किया जा चुका है। वहीं, बधाइयों का सिलसिला जारी है। सानिया की पोस्ट पर मशहूर बॉलीवुड निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीश कुंदर ने बधाई देने के साथ ही बेटे का नाम ‘गालिब’ रखने का सुझाव दी।

शिरीष कुंदर ने टेनिस स्टार की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, “ढेर सारी शुभकामनाएं सानिया मिर्जा। यदि बेटा होता है तो कृपया उसे गालिब के नाम से पुकारें। हमेशा से मैं मिर्जा गालिब से मिलना चाहता हूं। बेबी मिर्जा मलिक।”

शिरीष की इस बात का सानिया मिर्जा ने बेहद मजेदार जवाब दिया। शिरीष के ट्वीट की रिप्लाई देते हुए सानिया मिर्जा ने लिखा, “हा हा शुक्रिया शिरीष। मैं इस बारे में विचार करूंगी… मैं भी हमेशा से उससे मिलना चाहती हूं।” इसके साथ ही सानिया ने इमोजी का भी इस्तेमाल किया।

बता दें कि सानिया के पिता इमरान ने कहा कि, ‘हां, यह सही है।’ उन्होंने बताया कि सानिया के अक्टूबर में बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है। बता दें कि सानिया और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 12 अप्रैल को ही शादी की 8वीं सालगिरह का जश्न मनाया था। घुटने में चोट के कारण सानिया अक्टूबर 2017 से खेल से दूर हैं।

सानिया के पिता और कोच इमरान मिर्जा ने सोमवार (23 अप्रैल) को पुष्टि की कि 6 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सानिया मां बनने वाली हैं। इमरान ने कहा कि, ‘हां, यह सही है।’ उन्होंने बताया कि सानिया के अक्टूबर में बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है। बता दें कि सानिया और उनके पति पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने 12 अप्रैल को ही शादी की 8वीं सालगिरह का जश्न मनाया था।

सानिया मिर्जा ने अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबर अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है। सानिया ने बड़े अनोखे अंदाज में इस गुड न्‍यूज के बारे में बताया है। उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें तीन टी-शर्टं हैं। इसमें एक टी-शर्ट होने वाले बच्‍चे की है, जिसके नीचे मिर्जा-मलिक लिखा हुआ है। इस फोटो में दूध की एक बोतल भी है। फोटो का कैप्‍शन है #BabyMirzaMalik

बता दें कि सानिया मिर्जा ने अप्रैल के पहले सप्ताह में गोवा फेस्ट-2018 में लैंगिक पक्षपात पर एक परिचर्चा के दौरान कहा था कि, ‘मैं आपको एक राज की बात बताती हूं। मेरे पति और मैंने इस पर बात की है। हमने तय किया है कि जब भी हमारा बच्चा होगा तो उसका सरनेम ‘मिर्जा मलिक’ होगा।’ सानिया ने कहा था कि वह और उनके पति शोएब मलिक एक बेटी चाहते हैं।

सानिया और शोएब ने जो तस्वीर साझा की है, उसमें एक तरफ मिर्जा तो दूसरी ओर मलिक लिखा हुआ है, जबकि बीच में मिर्जा-मलिक लिखा है। गौरतलब है कि सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह किया था। हालांकि इसके बाद भी सानिया भारत की ओर से ही खेलती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here