कॉमेडियन कपिल शर्मा के आरोपों पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस से दिया करारा जवाब

0

अभी हाल ही में मशहूर कॉमेडियन और बॉलीवुड अभिनेता कपिल शर्मा ने ट्विटर पर अभद्र ट्वीट करने के बाद एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर विकी लालवानी और अपनी एक्स मैनेजर्स यानी कथित एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

ख़बरों के मुताबिक, अब उस कंपलेंट की असली कॉपी के बारे में जानकारी बाहर आई है। इस रिपोर्ट में कपिल ने अपनी बुरी हालत के लिए प्रीति सिमोस को जिम्मेदार ठहराया है। कपिल ने प्रीति पर कंपनी में हेरा फेरी करने और गलतफहमी फैलाने का आरोप लगाया है। जिसपर अब प्रीति सिमोस की ओर से प्रतिक्रिया आई है।

कपिल शर्मा
file photo

नवभारत टाइम्स.कॉम में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल के इन आरोपों का जवाब देते हुए प्रीति ने कहा है कि एक्स गर्लफ्रेंड का परेशान करना और पैसे ऐंठने वाला प्लॉट अब आउटडेटेड कहानियों में शुमार हो चुका है। उन्होंने आगे कहा, जब मैंने और मेरी बहन नीति ने यह शो जॉइन किया, तब शो बड़ा हिट साबित हुआ। लेकिन जैसे हमने यह शो छोड़ा, वैसे ही यह शो दर्शकों को रिझाने में नाकाम रहने लगा। टिकट बेचने के आरोपों पर प्रीति ने कहा कि उन्होंने टिकट बेचने वालों को रोकने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा कि, ‘मैंने उन लोगों से लड़ाई की थी जो शो की टिकट ब्लैक में बेचने की कोशिश कर रहे थे क्योंकि एक शो के लिए 30 हजार रुपये का दाम बहुत ज्यादा है।’

गौरतलब है कि, कपिल शर्मा का शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस ही थीं। बता दें कि, विवादित ट्वीट्स और फिर कथित तौर पर जर्नलिस्ट के साथ गाली गलौच का फोन कॉल वायरल होने के बाद से ही कपिल कॉन्ट्रोवर्सी में बने हुए हैं।

कपिल शर्मा
file photo

ख़बर के मुताबिक, कपिल शर्मा ने पुलिस शिकायत में लिखा है कि, ‘शूटिंग शेड्यूल से लेकर गेस्ट कॉर्डिनेशन तक सब कुछ प्रीति ही मैनेज कर रही थी। इस काम के लिए मैं उसे दो लाख रुपये हर महीने देता था। जल्द ही मैंने उसकी बहन नीति को भी काम पर रख लिया और उनकी सैलरी बढ़ा दी।’ कपिल ने आगे लिखा है, मैंने टैलंट मैनेजर के तौर पर एक लड़की को काम पर रखा था।

लेकिन प्रीति और नीति ने यह कहकर उसको निकलवा दिया कि वह लोगों से शो में आने के लिए पैसे लेती है। मगर बाद में मुझे पता चला कि पैसे प्रीति और नीति लेती थीं। जो पहली कतार में बैठता था, उससे ज्यादा पैसे लिए जाते थे। कतार के हिसाब से पैसा लिया जाता था।’

कपिल ने शिकायत में कहा है, ये दोनों बहने सेलिब्रिटी गेस्ट भी मैनेज करती थी। कई बार दोनों मुझ तक कई जरूरी जानकारी नहीं पहुंचाती थी। इसके कारण कई सेलिब्रिटी मुझसे नाराज हो जाते थे। दोनों ने मेरी इमेज को खराब कर दिया है। जब मामला हद से आगे बढ़ गया तो मैंने सीमा के दायरे में रहकर इस बात का विरोध करना शुरू किया तो उल्टा मुझे ब्लैकमेल किया जाने लगा।

मैंने उनसे मुद्दा खत्म करने की गुजारिश की, लेकिन मुझे उल्टा जवाब देते हुए कहा गया कि मेरे बगैर तुम इंडस्ट्री में कुछ काम नहीं कर सकते। मैं तुम्हें छोडूंगी नहीं। मैं तुम्हें इंडस्ट्री से खत्म करके रहूंगी। अगर तुम्हें इन सबसे छुटकारा चाहिए तो हमें 25 लाख रुपये देने होंगे।

प्रीति से पहले उनकी बहन नीति सिमोस ने कपिल को लिखा था ओपन लेटर :

बता दें कि, प्रीति सिमोस से पहले उनकी बहन नीति सिमोस ने खुद कपिल को एक ओपन लेटर लिखा था, जिसकी कॉपी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। नीति सिमोस ने अपने लेटर में लिखा था कि, ‘पिछले 4-5 दिनों से कई लोग हमपर गलत इल्जाम लगा रहे हैं। हमारे लिए शायद यह आसान तरीका होगा कि हम भी उसी तरह प्रतिक्रिया दें या अपनी लीगल टीम के जरिए आपको मानहानि का नोटिस भेज दें, क्योंकि आप खुद जानते हैं कि इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है, खासकर तब, जबकि आपने खुद हमें न केवल कई बार मेसेज और कॉल किए (सामान्य हालत में) कि हम वापस आ जाएं और आपको इस हालात से निकाल लें, जिसमें आप फंसे हुए और असहाय महसूस कर रहे हैं।

साथ ही उन्होंने लिखा कि, ‘यही नहीं पिछले महीने आप हमारे घर भी आए और मेरे पूरे परिवार से भी मिले, जो आपकी हालत देखकर भावुक हो गए थे। हम यानी हमारा परिवार और हमारी पूरी टीम आपके पास वापस आने और चीजें सुलझाने का रास्ता तलाश रहे थे, लेकिन आप घर वापस गए तो उन दबावों की वजह से, जिसकी चर्चा आपने हमसे की थी, गायब हो गए। अब हमारे पास आपसे सम्पर्क करने या मदद करने का कोई रास्ता नहीं बचा है। मुझे पूरा यकीन है कि आपने हमारे बारे में जो कुछ कहा है, वह शराब और अपने इर्द-गिर्द मौजूद लोगों के प्रभाव में कहा है।’

नीति सिमोस ने आगे लिखा कि, ‘हम आपकी बहुत फिक्र करते हैं और हम इस एक साल में हुई चीजों को तकदीर मानकर आगे बढ़ चुके हैं। हमें आपके डिप्रेशन का जिम्मेदार ठहराया गया, जबकि ये बात सिर्फ आपको पता है भैया कि पिछले एक साल में हमने कितनी कोशिश की और हम अब भी आपकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।’ उन्होंने ये भी लिखा कि हम न ही इस पर कोई रिएक्शन देंगे और न ही कपिल के ट्वीट्स को मानेंगे क्योंकि वो नहीं जानती की कपिल किस मानसिक अवस्था में हैं।

नीति ने लिखा है कि वो कपिल से मिलना चाहती हैं और उनकी मदद करना चाहती हैं। लेकिन उनका कहना है कि वो मीडिया, पुलिस और लीगल टीम की मौजूदगी में ही मुलाकात करेंगी ताकि फिर से कोई इल्जाम न लगा दिया जाए। मुलाकात के लिए नीति ने एक शर्त भी रखी। उन्होंने कहा, ‘आप बस शराब के नशे में न आएं।’

नीति ने आगे लिखा कि, ‘हमें लगता है कि इस वक्त आपकी मानसिक स्थिति ऐसी नहीं है कि आप फैसला सुनाए और इल्जाम लगाएं, बस आपके आस पास के ‘दोस्त’ आपको बहका रहे हैं। जैसा कि आप पिछले महीने कहते हुए रो रहे थे कि आप फंस चुके हैं। हमें आपकी मदद करने दें क्योंकि हम आपसे प्यार करते हैं और सच में चाहते हैं कि आप खुश रहें।’

शिल्पा शिंदे ने किया था कपिल का बचाव: 

बता दें कि, इससे पहले ‘बिग बॉस’ सीजन 11 की विजेता व ‘भाभी जी घर पर है’ की पूर्व ‘अंगूरी भाभी’ के नाम से मशहूर शिल्पा शिंदे ने कपिल शर्मा को लेकर हुई कंट्रोवर्सी पर उनका बचाव किया था। अपने इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिए शिल्पा शिंदे ने मीडिया से अपील की है कि कपिल शर्मा को इस समय से उभरने का समय दिया जाए।

file Photo: HT

‘बिग बॉस’ सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाला था। अपने इन्स्टाग्राम पोस्ट के जरिए शिल्पा शिंदे ने मीडिया से अपील की है कि कपिल शर्मा को इस समय से उभरने का समय दिया जाए।

शिल्पा शिंदे ने अपने पोस्ट में लिखा था कि, ‘किसी के साथ भी गाली-गलौच करना सही नहीं है, लेकिन वो जरुर किसी बुरी सिचुएशन में होंगे। साथ ही उन्होंने लिखा कि, ‘सभी आर्टिस्ट जानते हैं कि विक्की लालवानी कितने टॉर्चर करके सवाल करते हैं। साथ ही उन्होंने अपने इस पोस्ट के जरीए बाकि आर्टिस्ट से अपने एक्सपीरियंस शेयर करने को कहा है। ‘जागो आर्टिस्ट जागो !!!!!’

शिल्पा शिंदे ने आगे कपिल शर्मा के बारे में लिखा था कि ‘कुछ तो प्रॉब्लम जरुर है, वरना इतना टैलेंटेड आर्टिस्ट ये सब नहीं बोल/कर सकता। हम सब इंसान है, गलती किस से नहीं होती, गाली कौन नहीं देता।’

बता दें कि, इन दिनों कपिल शर्मा एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर विकी लालवानी को फोन कर कथित-तौर पर आपत्तिजनक बातें करने और ट्विटर पर गाली-गलौच को लेकर बीते कुछ दिनों से विवादों में हैं। बता दें कि, कपिल से फोन पर हुई बात की पूरी रिकॉर्डिंग को वेबसाइट ने रिलीज किया है।

रिकॉर्डिंग में कपिल ने कहा कि आप मेरे बारे में गलत खबरें क्यों छापते हैं। आपने ये कभी क्यों नहीं लिखा कि मैंने यशराज की बैंक चोर को रिजेक्ट कर दिया था और वो फ्लॉप हो गई। आप पैसे के लिए ये सब करते हो तो मेरे पास आओ ना। इतना ही नहीं, कपिल ने उनकी बेटी को लेकर भी आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।

बता दें कि, इससे पहले शुक्रवार(6 अप्रैल) की शाम को कॉमेडियन कपिल शर्मा के ऑफिशियल अकाउंट से कई सारे गालियों से भरे ट्वीट हुए और कुछ ही देर बाद इसे डिलीट कर दिया गया। इसके कुछ देर बाद कपिल द्वारा एक और ट्वीट पोस्ट हुआ, जिसमें उनके अकाउंट हैक होने के बारे में बताया गया और कहा गया ये वह ट्वीट उन्होंने नहीं किए थे। इस बीच उनका एक और मामला गर्मा गया जब एक पत्रकार ने उन पर फोन कर गालियां देने का आरोप लगाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here