प्रवीण तोगड़िया बनाएंगे राजनीतिक पार्टी, लोकसभा चुनावों में सभी सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवार

0

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने बुधवार को कहा कि वह एक महीने के भीतर एक राजनीति दल बनाएंगे और आगामी लोकसभा चुनावों में लगभग सभी सीटों पर उम्मीदवारों को उतारेंगे।

प्रवीण तोगड़िया

उन्होंने कहा कि पार्टी बनाने की तैयारियां पहले ही शुरू कर दी गई हैं। वह जल्द ही पार्टी के नाम की घोषणा करेंगे। समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, जोधपुर के एक दिवसीय दौरे पर आए तोगड़िया ने दावा किया कि बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है और देश के लोगों को एक विकल्प की जरुरत है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण, जम्मू कश्मीर में हिंदूओं को वापस लाने, युवाओं के रोजगार और किसानों के मुद्दे पर कुछ नहीं किया।

उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी जल्द से जल्द राम मंदिर बनाने, स्वामीनाथन रिपोर्ट की सिफारिशों को लागू करके किसानों के मुद्दे हल करने और वालमार्ट के कारण बंद हुए छोटे उद्यमों और छह करोड़ दुकानों को फिर से खड़ा करने के एजेंडे पर काम करेगी।

बता दें कि अभी हाल ही में प्रवीण तोगड़िया ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण का मुद्दा उठाते हुए कहा था कि केंद्र में बीजेपी की सरकार बने चार साल से अधिक समय हो जाने के बाद भी राम के नाम पर वोट लेने वालों ने मंदिर निर्माण के लिए कोई पहल नहीं की। साथ ही उन्होंने बीजेपी पर वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने दिल्ली में 500 करोड़ रुपये का आलीशान कार्यालय बना डाला, मगर अयोध्या में रामलला अभी तक टांट पर बैठे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here