शांति भूषण ने ‘आप’ को वन-मैन पार्टी बताया, प्रशान्त भूषण ने शरद चौहान की गिरफ्तारी पर ली चुटकी

0

पूर्व केंद्रीय मंत्री शांति भूषण ने आज आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी अब ‘वन मैन पार्टी’ बन गई है जिसका एक सूत्रीय एजेंडा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलना है।

शांति भूषण ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भी आलोचना की। उन्होंने कहा कि यह आरोप लगा कर वह सीमा पार कर चुके हैं कि प्रधानमंत्री उन्हें जान से मारने की साजिश रच रहे हैं।

Aam Aadmi Party (AAP) Convenor Arvind Kejriwal with party leaders Shanti Bhushan and Prashant Bhushan at a press conference in New Delhi on Sept.25, 2013. (Photo: IANS)

स्वराज अभियान के दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन के समापन सत्र में भूषण ने कहा ‘‘आम आदमी पार्टी अब ‘वन मैन पार्टी’ बन गई है जिसका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलने के अलावा और कोई काम नहीं है।’’ भूषण ने कहा ‘‘उन्होंने :केजरीवाल ने: एक भी विभाग अपने पास नहीं रखा। फिर वह किस बात का वेतन ले रहे हैं। उन्होने उस वक्त सारी सीमाएं पार कर डालीं जब उन्होंने कहा कि मोदी उन्हें जान से मारने की साजिश रच रहे हैं।’’

उधर शांति भूषण के पुत्र और आप के पूर्व सदस्य प्रशांत भूषण ने भी केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि MLA शरद चौहान की गिरफ्तारी पर उन्हें हैरानी नहीं हुई है।

ट्विटर पर उन्होंने चौहान को ‘बाहुबाली’ बताते हुए कहा कि उसके बारे में उन्होंने ने केजरीवाल को दिल्ली चुनाव से पूर्व ही अवगत कराया था।

“हमने इस बाहुबली को टिकेट दिए जाने का विरोध किया था।  ये पैसा और शराब के इस्तेमाल के लिए जाने जाते थे। और अब एक आप वालंटियर अपने आत्महत्या के पत्र में इन महाशय का नाम लेती हैं।  प्रतिशोध?!”

चौहान को दिल्ली पुलिस ने रविवार को ‘आप’ की महिला सदस्य की आत्महत्या के मामले में गिरफ्तार किया था।  चौहान आम आदमी पार्टी के 12वें विधायक हैं जिन्हें दिल्ली पुलिस ने अब तक गिरफ्तार किया है।

LEAVE A REPLY