क्या JDU में सब कुछ ठीक नहीं? प्रशांत किशोर बोले, चुनाव-प्रचार की जिम्मेदारी आरसीपी सिंह की, मेरी भूमिका सीखने और सहयोग की

0
2

देश के जाने-माने चुनावी रणनीतिकार और बिहार की सत्ताधारी जनता दल यूनाईटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने शुक्रवार (29 मार्च) को एक ट्वीट किया है। उनके इस ट्वीट के बाद एक बार फिर से कयास लगाया जा रहा है कि पार्टी के भीतर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

प्रशांत किशोर
(PTI File Photo)

प्रशांत किशोर ने अपने ट्वीट में लिखा, “बिहार में NDA माननीय मोदी जी एवं नीतीश जी के नेतृत्व में मजबूती से चुनाव लड़ रहा है। JDU की ओर से चुनाव-प्रचार एवं प्रबंधन की जिम्मेदारी पार्टी के वरीय एवं अनुभवी नेता श्री RCP सिंह जी के मजबूत कंधों पर है। मेरे राजनीति के इस शुरुआती दौर में मेरी भूमिका सीखने और सहयोग की है।”

खबरों के मुताबिक, प्रशांत किशोर को लेकर जेडीयू मे सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। माना जा रहा है कि अचानक से पार्टी में नंबर की दो की भूमिका में आ गए प्रशांत किशोर से पार्टी के नेता ही खुश नहीं है।

बता दें कि वर्ष 2012 के गुजरात विधानसभा चुनाव और 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान प्रशांत किशोर को नरेंद्र मोदी के चुनावी रणनीतिकार के तौर पर जाना गया था। मोदी की जीत का कई हद तक श्रेय उनके चुनावी कैंपने को माना जाता रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here