VIDEO: पीएम मोदी ने समुद्र तट पर की सफाई तो अभिनेता प्रकाश राज ने कसा तंज, पूछे तीखे सवाल

0

स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार (12 अक्टूबर) को तमिलनाडु के महाबलीपुरम में सुबह की सैर करने के दौरान समुद्र किनारे स्वच्छता अभियान चलाया जिसके तहत उन्होंने वहां सफाई की और कचरे एकत्र किए। तट सफाई का ये वीडियो खुद पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया था। इस वीडियो की भाजपा समर्थकों ने काफी तारीफ की थी, तो वहीं ये वीडियो आलोचकों के निशाने पर भी था। वहीं, इस वीडियो पर अब बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने तीखा रिएक्शन दिया है।

प्रकाश राज

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और दक्षिणपंथी संगठनों पर लगातार हमला बोल रहे बॉलीवुड फिल्मों में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने पीएम मोदी का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, हमारे नेताओं की सुरक्षा कहां है, आपने इन्हें बीच की सफाई करने के लिए कैमरामैन संग अकेला क्यों छोड़ दिया, संबंधित विभागों ने विदेशी प्रतिनिधिमंडल के यहां आने पर आस-पास के क्षेत्रों की सफाई नहीं की, बस पूछ रहा हूं ()।

प्रकाश राज ने इस तरह पीएम मोदी को लेकर ट्वीट किया है और उनकी सुरक्षा को लेकर संबंधित विभागों पर निशाना साधा है। अभिनेता का ये ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बना हुआ है, सोशल मीडिया यूजर्स इस पर मिलाजुला रिएक्शन दे रहे हैं।

पीएम मोदी ने ट्विटर पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘आज (शनिवार) सुबह ममल्लापुरम के बीच पर साफ-सफाई की। यह काम करीब आधे घंटे किया। अपनी तरफ से एकत्र किए कचरे को मैंने जयराज को दिया, जो होटल स्टाफ का हिस्सा हैं।’ मोदी ने आगे लिखा, ‘चलिए यह पक्का करें कि हमारे सार्वजनिक स्थल साफ-सुधरे रहेंगे। यह पक्का करते हैं कि हम फिट और हेल्थी रहेंगे।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here