प्रकाश राज के साथ महिला फैन ने खिंचवाई फोटो तो भड़क गया मोदी समर्थक पति, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर शेयर किया किस्सा

0

पिछले कुछ समय से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और दक्षिणपंथी संगठनों पर लगातार हमला बोल रहे बॉलीवुड फिल्मों में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने अपने साथ हुए एक दिलचस्प वाकये का जिक्र सोशल मीडिया पर किया है। अभिनेता ने बताया कि कश्मीर में एक महिला ने उनके साथ फोटो खिंचाया तो उसका पति उस पर भड़क गया और गाली देने लगा। उसने पत्नी से कहा कि वो एक ऐसे एक्टर के साथ फोटो क्यों खिचा रही है जो मोदी के विरोध में बात करता है। इस पर प्रकाश ने महिला के मोदी समर्थक पति को समझाया।

प्रकाश राज

प्रकाश राज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, “मैं कश्मीर के गुलमर्ग में था और अपने होटल से बाहर जा रहा था कि तभी एक महिला अपनी बेटी के साथ मेरे पास आईं और उन्होंने मेरे साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए कहा, मैंने उनके साथ तस्वीर खिंचवा ली और वो इससे काफी खुश भी हुईं। अचानक तभी उस महिला का पति गाली देता हुआ वहां आया और महिला को वो तस्वीरें डिलीट करने के लिए कहा जो उन्होंने मेरे साथ खिंचवाईं थीं। उस शख्स ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैं पीएम मोदी से अलग राय रखता हूं। इसके बाद वो महिला रोने लगी और वहां खड़े लोग ये सब देख रहे थे।”

प्रकाश राज ने आगे लिखा, “मैं उस शख्स को साइड में ले गया और मैंने उन्हें कहा कि सर आपकी पत्नी ने मेरी या पीएम मोदी की वजह से आपसे शादी नहीं की। उन्होंने आपको एक बेटी दी और अपनी जिंदगी आपके साथ बिताई। जिस तरह वो आपके नजरिए की इज्जत करती हैं कृप्या आप भी ऐसा ही करें।अपनी छुट्टियों का आनंद लें।” प्रकाश ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, “वो शख्स बिना किसी जवाब के खड़ा रहा। मैं भारी दिल से वहां से चला गया। मैं हैरान था। वो मेरी तस्वीर डिलीट कर भी सकते हैं और नहीं भी लेकिन क्या वो ये जख्म भर पाएंगे।”

प्रकाश राज ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “कश्मीर का एक वाकया… हम किसी और के लिए उन लोगों को आहत क्यों करें जिन्हें हम प्यार करते हैं? हमारे विचार नहीं मिलते तो हम एक दूसरे को नफरत क्यों करें?” बता दें कि प्रकाश राज अक्सर पीएम मोदी और बीजेपी सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here