अभिनेता प्रकाश राज ने फिर साधा BJP पर निशाना, धर्म के नाम पर वोट मांग रही बीजेपी कैंडिडेट की पत्नी का वीडियो शेयर कर बताया शर्मनाक

0

पिछले कुछ समय से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और दक्षिणपंथी संगठनों पर लगातार हमला बोल रहे बॉलीवुड फिल्मों में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने एक बार फिर से बीजेपी पर जोरदार प्रहार किया है।

प्रकाश राज
FILE PHOTO- अभिनेता प्रकाश राज

इस बार प्रकाश राज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि, एक महिला कुछ लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील कर रहीं है। प्रकाश के मुताबिक, वीडियो में दिख रहीं महिला बीजेपी नेता की पत्नी है। वीडियो में बीजेपी कैंडिडेट की पत्नी धर्म के आधार पर लोगों से उनके पति को वोट देने की अपील कर रही है। प्रकाश राज ने वीडियो शेयर करते हुए इसे सांप्रदायिक राजनीति करार दिया है।

प्रकाश राज ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, देखिए बीजेपी कैंडिडेट की पत्नी मंगलौर (mangalore) में धर्म के आधार पर लोगों से उनके पति को वोट देने की अपील कर रही है… आपकी सांप्रदायिक राजनीति पर शर्म की बात है। क्या यहीं है “सबका साथ सबका विकास।”

बता दें कि, मंगलौर कर्नाटक के दक्षिण पश्चिमी तट पर स्थित है। कर्नाटक में विधानसभा की 224 सीटों पर एक चरण में 12 मई को मतदान होगा। वहीं, वोटों की गिनती 15 मई को की जाएगी।

बता दें कि, अभी कुछ दिनों पहले ही प्रकाश राज ने कहा था कि, “बीजेपी कैंसर की तरह है, इसके अलावा कांग्रेस और जेडी(एस) कोल्ड और कफ की तरह हैं।” अभिनेता ने कहा कि, “हम पागल हैं जो कि कैंसर का पहले इलाज करने के बजाए कोल्ड और कफ का इलाज पहले करते हैं। मैं किसी भी पार्टी के समर्थन में नहीं हूं, लेकिन मैं उन पार्टी के खिलाफ हूं जो कि साम्प्रदायिक तौर पर शासन करना चाहती हैं। हम देखते हैं कि राष्ट्रीय नेता तानाशाही स्वर में देश में शासन करने की बात करते हैं।”

गौरतलब है कि, अपने बयानों के चलते कई बार दक्षिणपंथियों के निशाने पर आ चुके अभिनेता प्रकाश राज ने अभी हाल ही में प्रकाश राज ने कहा था कि, ‘वे (बीजेपी नेता) कहते हैं कि मैं हिन्दू विरोधी हूं। नहीं, ऐसा नहीं है। दरअसल, मैं मोदी-विरोधी, हेगड़े-विरोधी, अमित शाह-विरोधी हूं। वे हिन्दू नहीं हैं।’

देखिए वीडियो :

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here