VIDEO: अभिनेता प्रकाश राज की गाड़ी रोककर मोदी समर्थकों ने की नारेबाजी, बोले- ‘भारत देश हिंदुओं का है’

0

बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की आलोचना करने की वजह से उन्हें बॉलीवुड में रोल के ऑफर मिलने बंद हो गए हैं। ये सारी बातें प्रकाश राज ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू के दरम्यान कहीं। पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर पीएम मोदी की चुप्पी की आलोचना करने वाले प्रकाश राज ने यह सनसनीखेज दावा कर एक नए विवाद को जन्म दे दिया है।

प्रकाश राज
FILE PHOTO

‘द प्रिंट’ को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता रहे प्रकाश राज ने कहा, ‘जब से मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के खिलाफ बोलना शुरू किया है, तब से मुझे फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया है।’ उन्होंने आगे कहा कि पिछले साल अक्टूबर में पहली बार मैंने पीएम मोदी के खिलाफ बोला था और उसी के बाद से बॉलीवुड ने मुझे दरकिनार कर दिया। हालांकि साउथ में कोई समस्या नहीं है, लेकिन बॉलीवुड से मुझे ऑफर आना बंद हो गया है।’

अखबार को दिए बयान में प्रकाश राज ने कहा, ‘गौरी लंकेश की हत्या से मैं काफी परेशान हो गया था। वह सवाल पूछ रही थीं और उन्हें मार दिए जाने के बाद मुझे पछतावा महसूस हो रहा था। क्या हमने उन्हें उनकी लड़ाई में अकेला ही छोड़ दिया। मैं जितना अधिक सवाल पूछ रहा था, उतना ही मुझे खामोश करने की कोशिश की जा रही थी। मेरे चरित्र पर सवाल उठाकर, धमकी देकर और काम देना बंद कर मुझे चुप कराने की कोशिश की जा रही है।’

प्रकाश राज की गाड़ी रोककर मोदी समर्थकों ने की नारेबाजी

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थक प्रकाश राज की गाड़ी रोककर उनके खिलाफ नारेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। नारे लगा रहे लोग कह रहे हैं, “भारत देश हिंदुओं का है…कर्नाटक लिंगाओं का है…।’ इसके बाद लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं। हालांकि यह वीडियो कब और कहां का है इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है।

इस दौरान प्रकाश राज बस मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही अभिनेता ने मोदी समर्थकों को एक बार ‘धन्यवाद’ भी बोला है। प्रकाश राज के साथ ड्राइवर के अलावा गाड़ी में एक महिला और दो अन्य पुरुष भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के मुताबिक ऐसा लग रहा है कि ये लोग उनके परिवार के सदस्य हैं, क्योंकि इस नारेबाजी से वह काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं।

एक्टर प्रकाश राज के खिलाफ मोदी समर्थकों ने की नारेबाजी, बोले- 'भारत देश हिंदुओं का है'

एक्टर प्रकाश राज के खिलाफ मोदी समर्थकों ने की नारेबाजी, बोले- 'भारत देश हिंदुओं का है'

Posted by जनता का रिपोर्टर on Saturday, 5 May 2018

बता दें कि, अभी कुछ दिनों पहले ही प्रकाश राज ने कहा था, “बीजेपी कैंसर की तरह है, इसके अलावा कांग्रेस और जेडी(एस) कोल्ड और कफ की तरह हैं।” अभिनेता ने कहा, “हम पागल हैं जो कि कैंसर का पहले इलाज करने के बजाए कोल्ड और कफ का इलाज पहले करते हैं। मैं किसी भी पार्टी के समर्थन में नहीं हूं, लेकिन मैं उन पार्टी के खिलाफ हूं जो कि साम्प्रदायिक तौर पर शासन करना चाहती हैं। हम देखते हैं कि राष्ट्रीय नेता तानाशाही स्वर में देश में शासन करने की बात करते हैं।”

BJP को बताया ‘कैंसर’

प्रकाश राज ने बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और अब कर्नाटक विधानसभा चुनाव में पार्टी के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं। अभी हाल ही में कर्नाटक चुनाव के मद्देनजर प्रकाश राज ने लोगों से अपील की थी कि वे बीजेपी जैसी सांप्रदायिक पार्टी को वोट न दें। अभिनेता ने बीजेपी को देश के लिए बहुत बड़ा खतरा करार दिया था। उन्होंने कहा था, “बीजेपी कैंसर की तरह है। इसके अलावा कांग्रेस और जेडी(एस) कोल्ड और कफ की तरह हैं।”

अभिनेता ने कहा, “हम पागल हैं जो कि कैंसर का पहले इलाज करने के बजाए कोल्ड और कफ का इलाज पहले करते हैं। मैं किसी भी पार्टी के समर्थन में नहीं हूं, लेकिन मैं उन पार्टी के खिलाफ हूं जो कि साम्प्रदायिक तौर पर शासन करना चाहती हैं। हम देखते हैं कि राष्ट्रीय नेता तानाशाही स्वर में देश में शासन करने की बात करते हैं।” अभिनेता ने कहा, “मैं कर्नाटक का नागरिक हूं और मैं किसी भी पार्टी से नहीं जुड़ा हुआ। मुझे समझ नहीं आता कि कैसे चुनाव का कोड एंड कंडक्ट मुझपर लागू होता है।”

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here