‘परीक्षा पे चर्चा करने से पहले डिग्री के कागज दिखाओ’, बॉलीवुड अभिनेता ने पीएम मोदी पर निशाना

0

पिछले कुछ समय से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और दक्षिणपंथी संगठनों पर लगातार हमला बोल रहे बॉलीवुड फिल्मों में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले मशहूर अभिनेता प्रकाश राज और बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता व निर्देशक अनुराग कश्यप ने ‘परीक्षा पे चर्चा 2020’ कार्यक्रम को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। प्रकाश राज ने पीएम मोदी से अपनी डिग्री दिखाने को कहा है।

परीक्षा पे चर्चा

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार (20 जनवरी) को छात्रों से ‘परीक्षा पे चर्चा 2020’ की। इस दौरान उन्होंने बोर्ड एग्जाम में बैठने को तैयार छात्रों के सवालों का बखूबी जवाब दिया। बता दें कि, कक्षा दसवीं और बाहरवीं के बोर्ड की परीक्षा शुरू होने वाली है, इसको लेकर पीएम मोदी ने छात्रों को तनावमुक्त होकर परीक्षा में बैठने की सलाह दी। खुद को बच्चों का दोस्त बताते हुए पीएम ने कहा कि आपसे आगे भी जुड़े रहने का प्रयास करूंगा। पीएम मोदी ने पिछले साल भी छात्रों संग यह चर्चा की थी।

‘परीक्षा पे चर्चा’ को लेकर प्रकाश राज ने एक ट्वीट किया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट के जरिए अभिनेता ने पीएम मोदी से उनकी डिग्री दिखाने की मांग की है। प्रकाश राज ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, “परीक्षा पे चर्चा 2020 करने से पहले डिग्री के कागज दिखाओ।”

वहीं, अनुराग कश्यप ने पीएम नरेंद्र मोदी की ‘परीक्षा पे चर्चा’ पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “बिल्कुल, कभी भी दबाव न बनाएं और उनपर किसी चीज का बोझ न डालें… नरेंद्र मोदी। जो आप कह रहे हैं पहले अपनी सरकार और पुलिस से उस पर अमल करने के लिए कहिए। उदाहरण द्वारा इसका नेतृत्व करें, बातों से नहीं। धन्यवाद।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here